KKR vs SRH Live : दोनों टीमों में केकेआर का इस लिये है पलड़ा भारी, जानें रिकॉर्ड

ipl

कब शुरू होगा कोलकाता और हैदराबाद के बीच मैच?

कोलकाता और हैदराबाद के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम सात बजे होगा।

दोनों टीमों में केकेआर का पलड़ा भारी

केकेआर और सनराइजर्स के बीच हुए अब तक के मुकाबलों की बात करें तो केकेआर का पलड़ा हमेशा से ही भारी रहा है। केकेआर ने 26 में से 17 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। जबकि हैदराबाद ने 9 ही मुकाबले जीते हैं।

ipl

बारिश आई तो क्या होगा?

अगर इस मुकाबले में बारिश आती है तो मैच पूरा कराने की संभावना देखी जाएगी। मैच को 5-5 ओवर का भी कराया जा सकता है। रिजर्व डे को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। कई रिपोर्ट्स में सामने आया है कि रिजर्व डे होगा।

ipl

आईपीएल में कुल 26 मैच खेले गए हैं।

आंकड़े भी कोलकाता के मजबूत होने का इशारा करते हैं। दोनों के बीच अब तक आईपीएल में कुल 26 मैच खेले गए हैं। इनमें से 17 में केकेआर की टीम ने जीत हासिल की है, जबकि नौ मैचों में सनराइजर्स की टीम को जीत मिली।

ipl

कोलकाता की टीम ने जीत दर्ज

इस सीजन दोनों टीमों के बीच सिर्फ एक मैच खेला गया। ईडन गार्डेन्स में खेले गए उस मुकाबले में कोलकाता की टीम ने सात रन से जीत दर्ज की थी। दोनों के बीच हुए पिछले पांच मुकाबलों में कोलकाता ने तीन और हैदराबाद ने दो मैच जीते हैं।

ipl

आंकड़ों ने भले ही हैदराबाद की टेंशन बढ़ा रखी

हैदराबाद ने 9 ही मुकाबले जीते हैं। ऐसे में इन आंकड़ों ने भले ही हैदराबाद की टेंशन बढ़ा रखी हो, लेकिन उसका आत्मविश्वास कम नहीं होगा क्योंकि वह शानदार प्रदर्शन करते हुए टॉप-2 की टीम बनी है।

ipl

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच क्वालीफायर-1 का मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर फैंस में जबर्दस्त उत्साह देखा जा रहा है क्योंकि इसमें जीत दर्ज करने वाली टीम सीधे फाइनल का सफर तय करेगी।

ipl
पूरी खबर पढ़ें