Oppo Reno 12 Series की स्मार्टफोन कई दमदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, जानें फीचर्स
 

ओप्पो ने 44 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ ओप्पो एनको एयर 4 प्रो को भी टीज किया है। हालांकि इन ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की लॉन्च टाइमलाइन कंफर्म नहीं है, लेकिन रेनो 12 लॉन्च में इन्हें भी पेश किया जा सकता है।
 

Oppo Reno 12 Series : ओप्पो ने यह भी कंफर्म किया है कि लाइनअप में रेनो 12 और रेनो 12 प्रो शामिल होगा। कंपनी ने फोन के रियर पैनल डिजाइन का भी खुलासा किया। लॉन्च डेट पास आने के साथ कंपनी सीरीज के कुछ टीजर भी शेयर कर सकती है। रेनो 12 सीरीज के साथ, ओप्पो Enco Air 4 Pro TWS इयरफोन भी लॉन्च कर सकता है।

 

एक Weibo पोस्ट में, ओप्पो ने कंफर्म किया है कि ओप्पो रेनो 12 सीरीज 23 मई को शाम 4 बजे लॉन्च होगी। इसे ‘सिल्वर’ लुक के साथ टीज किया जा रहा है, जिससे पता चलता है कि हैंडसेट सिल्वर फिनिश के साथ आएंगे। कंपनी ने आगामी फोन के रियर पैनल डिजाइन का भी खुलासा किया है। जबकि ओप्पो रेनो 12 प्रो पर्पल कलर में दिखाई दिया है। दोनों फोन में Shiny, ग्लॉसी फिनिश है और ऊपरी बाएं कोने में एलिप्टिकल रियर कैमरा मॉड्यूल है।

 

ईयरबड्स भी होंगे लॉन्च


ओप्पो ने फोन के बारे में कोई अन्य जानकारी शेयर नहीं की है। ओप्पो ने 44 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ ओप्पो एनको एयर 4 प्रो को भी टीज किया है। हालांकि इन ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की लॉन्च टाइमलाइन कंफर्म नहीं है, लेकिन रेनो 12 लॉन्च में इन्हें भी पेश किया जा सकता है।

प्रोसेसर


बेस ओप्पो रेनो 12 मॉडल को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8250 SoC के साथ पेश किया जा सकता है, जबकि प्रो वेरिएंट में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200+ चिपसेट होने की बात कही गई है। दोनों हैंडसेट में 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा होने की संभावना है।

 फीचर्स


ओप्पो रेनो 12 प्रो में 6.7 इंच 120Hz 1.5K डिस्प्ले और 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है। इसमें 50-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर और 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर सेंसर और 2x ऑप्टिकल जूम के साथ 50-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर मिलने की उम्मीद है।