ICC ने जारी किया  मैचों का शेड्यूल, इन 3 टीमों को नहीं मिला मौका

भारत और बांग्लादेश के बीच एकमात्र वॉर्मअप मैच अमेरिका में खेला जाएगा। इसको लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। बता दें कि आईसीसी ने जो शेड्यूल जारी किया है, उनमें 3 टीमों का नाम नहीं है। इन 3 टीमों में पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीम शामिल है।
 

T20 World Cup 2024 : आईसीसी टी20 विश्व कप का आगाज 1 जून से होने वाला है। इसको लेकर पाकिस्तान को छोड़कर सभी टीमें अपना स्क्वाड भी जारी कर चुकी है। पाकिस्तान के अलावा 19 टीमें अपना स्क्वाड जारी कर चुकी है। विश्व कप को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखा जा रहा है। इस कड़ी में आईसीसी ने वार्म अप मैचों का शेड्यूल जारी कर दिया है। भारतीय टीम को भी एक वार्म अप मैच खेलना है। यह मुकाबला 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ होना है।

'

सभी 15 खिलाड़ियों को खिलाने का मिलेगा मौका


भारत और बांग्लादेश के बीच एकमात्र वॉर्मअप मैच अमेरिका में खेला जाएगा। इसको लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। बता दें कि आईसीसी ने जो शेड्यूल जारी किया है, उनमें 3 टीमों का नाम नहीं है। इन 3 टीमों में पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीम शामिल है। इसके अलावा 17 टीमें वॉर्मअप मैच खेलने वाली है। ये मुकाबले 20-20 ओवर के होने वाले हैं, जिनमें सभी 15 खिलाड़ियों को खिलाने का मौका मिलेगा। ऐसे में विश्व कप से ठीक पहले अपने इनफॉर्म खिलाड़ियों की पहचान की जा सकेगी। भारतीय टीम को आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है, यह मैच न्यूयॉर्क में खेला जाएगा।

कब-कब होंगे टीम इंडिया के मुकाबले?

5 जून- भारत बनाम आयरलैंड, न्यूयॉर्क
9 जून- भारत बनाम पाकिस्तान, न्यूयॉर्क
12 जून- भारत बनाम यूएसए, न्यूयॉर्क
15 जून- भारत बनाम कनाडा, फ्लोरिडा