IPL 2024, जब विराट ने फैंस से कहा प्लीज मुझे किंग कहकर न बुलाये, अब में....

फैन्स कोहली को किंग कोहली के नाम से बुलाते है.

हाल में विराट कोहली अकाय के पिता बने थे. कोहली काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं.

 

Jagruk Youth News, बेंगलुरु : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को  से पहले मंगलवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी अनबॉक्स इवेंट  के दौरान प्रशंसकों से जोरदार स्वागत मिला. आरसीबी अनबॉक्स इवेंट के दौरान विराट कोहली ने अपनी दिल की बात की और साथ ही एक ऐसी बात की जो अब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, इवेंट में कोहली ने खुलासा किया कि, उन्हें किंग बुलाया जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है.

बता दें कि फैन्स कोहली को किंग कोहली के नाम से बुलाते है. इसको लेकर विराट ने अपनी बात रखी और कहा, ष्सबसे पहले, आपको मुझे किंग से बुलाना बंद करना होगा.. कृपया मुझे विराट कहकर बुलाएं. मुझे किंग मत कहें, मैं सिर्फ फाफ डु प्लेसिस से कह रहा था कि जब आप मुझे इस शब्द से बुलाते हैं तो मुझे शर्मिंदगी महसूस होती है.. तो कृपया मुझे अब से विराट कहकर बुलाएं, उस शब्द का प्रयोग न करें, यह मेरे लिए सुनना काफी अजीब है.

हाल में विराट कोहली अकाय के पिता बने थे. कोहली काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं. अब आईपीएल में कोहली मैदान पर वापसी कर रहे हैं. विराट कोहली आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. इस सीजन में कोहली से विराट परफॉर्मेंस की उम्मीद फैन्स को है. 


इसी साल टी-20 वर्ल्ड  कप भी खेला जाने वाला है. दरअसल, कोहली को लेकर यह बातें चल रही है कि उनका चयन टी-20 वर्ल्ड कप में नहीं हो सकेगा. बताया जा रहा है कि टी-20 में कोहली धीमी स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी करते हैं जिसके कारण उनका चयन मुश्किल है. ऐसे में इस सीजन कोहली अपनी तेज बल्लेबाजी से उन सभी आलोचनाओं को करारा जवाब देना चाहेंगे. आरसीबी की टीम अपना पहला मैच 22 मार्च को सीएसके के साथ खेलना वाली है. बता दें कि 2023 के आईपीएल में सीएसके ने पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीता था. 

ACB आसीबी पूरी टीम 
फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, विराट कोहली, रजत पाटीदार, अनुज रावत, दिनेश कार्तिक, सुयश प्रभुदेसाई, विल जैक्स, महिपाल लोमरोर, कर्ण शर्मा, मनोज भंडागे, विशाक विजय कुमार, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज , रीस टॉपले, हिमांशु शर्मा, राजन कुमार, मयंक डागर, कैमरून ग्रीन, अल्ज़ारी जोसेफ, यश दयाल, टॉम कुरेन, लॉकी फर्ग्यूसन, स्वप्निल सिंह