Jio का आया एक नया फीचर, अब आपको फ्री में दिखाएगा पूरे क्रिकेट मैच, मूवी और लाइव चैनल

 

जियो ने अपने यूजर्स के लिये एक नया फीचर लाया है. इस फीचर से आप लाइव टीवी के कार्यक्रम देख सकते है.जियो अपने ज्यादातर प्लान्स के साथ अपने ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है. यह सब्सक्रिप्शन कॉम्प्लिमेंट्री होता है. आप कई पॉपुलर टीवी शो और लाइव चौनल्स देख सकते हैं. इस प्लेटफॉर्म पर आप बिना पैसे खर्च किए मैच, टीवी शो, मूवी और लाइव चैनलभी देख सकते हैं.

Jio अपने ज्यादातर प्लान्स के साथ अपने ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है! यह सब्सक्रिप्शन कॉम्प्लिमेंट्री होता है! इन ऐप्स में से एक JioTV है, जिस पर आप कई पॉपुलर टीवी शो और लाइव चैनल्स देख सकते हैं! इस प्लेटफॉर्म पर आप बिना पैसे खर्च किए मैच, टीवी शो, मूवी और लाइव चैनल्स भी देख सकते हैं!


Jio TV ऐप एंड्रॉयड और iOS दोनों ही प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है! ब्रांड ने जियो टीवी पर नया फीचर जोड़ा है! अगर आप दोस्तों के साथ मैच देखना पसंद करते हैं, तो यह फीचर आपके काफी ज्यादा काम आने वाला है!

कैसे काम करता है Jio TV का नया फीचर?

वॉच पार्टी फीचर धीरे-धीरे सभी यूजर्स के लिए रोलआउट किया जा रहा है! हालांकि, इसे आप फिलहाल सिर्फ क्रिकेट देखने के लिए यूज कर सकते हैं! जैसे ही आप जियो टीवी पर क्रिकेट देखना शुरू करेंगे आपको 'वॉच पार्टी' का ऑप्शन मिल जाएगा! इस ऑप्शन पर टैप करके आप पार्टी शुरू कर सकते हैं!

आप अपनी वॉच पार्टी क्रिएट कर सकते हैं या फिर दूसरों की वॉच पार्टी में शामिल हो सकते हैं! इसके लिए आपको उनके भेजे लिंक का इस्तेमाल करना होगा! इंग्लैंड और भारत के बीच चल रही वनडे सीरीज में आप इस फीचर को ट्राई कर सकते हैं!


 इस फीचर को यूज करने के लिए आपके पास ऐप का लेटेस्ट वर्जन होना चाहिए! फिलहाल यह फीचर लाइव क्रिकेट के लिए उपलब्ध है! जियो आने वाले समय में इस फीचर को दूसरे कंटेंट के लिए भी जारी कर सकता है! हालांकि, इस बार में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है! हां, इस फीचर के लिए आपको Jio Meet की जरूरत पड़ेगी, जो वॉच पार्टी को इनेबल करता है!