BSNL का दिवाली ऑफर,  मात्र करें 185 से रिचार्ज और पाये 2GB डेटा और कांलिग फ्री

 

BSNL के पास कई ऐसे सस्ते प्रीपेड प्लान हैं, जो बाकी किसी कंपनी के पास नहीं हैं। यहां हम आपको BSNL के 200 रुपये से कम के एक खास प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जो रोज 2GB डेटा ऑफर करता है। यदि आप एक किफायती डेली 2GB डेटा प्रीपेड प्लान की तलाश में हैं, तो आप BSNL  के इस प्लान पर एक नज़र डाल सकते हैं। 


BSNL 2GB डेली डेटा प्रीपेड प्लान 200 रुपये से कम में 
बीएसएनएल ग्राहकों को 187 रुपये का प्लान दे रहा है। इस प्लान की खासियत यह है कि इसमें ग्राहकों को रोजाना 2GB डेटा मिलता है। ये प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसके साथ यूजर्स को कंपनी की ओर से अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन की सुविधा भी मिलती है। बीएसएनएल ट्यून्स का बंडल भी है, और ये सभी फ्री सर्विस 28 दिनों के लिए ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं। 


BSNL 185 रुपए का प्लान 
BSNL 2 रुपए कम में 28 दिन की वैलिडिटी वाला एक और प्लान ऑफर करता है जिसकी कीमत 185 रुपये है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटिड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल मिलती है। इसके अलावा, इस प्लान में डेली 1 जीबी हाई-स्पीड डाटा और डेली 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। बीएसएनएल इस रीचार्ज प्लान पर पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) भी फ्री प्रदान करता है।