चंदौसी के दूल्हे ने अमेरिकन दुल्हन से रचाई शादी, प्रेम स्टोरी जानकर चौक जायेंगे आप

​​​​​​​

 

संभल। नेटवर्क 

कहते है कि प्रेम तमाम सरहदें और दूरियां पार करके एक दूसरे के हो जाते है। एक ऐसा मामला संभल जनपद के चन्दौसी में देखने को मिला। शुक्रवार को हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी के साक्षी वर व वधू पक्ष के परिजन और रिश्तेदार बने। वेद मंत्रोच्चारण के साथ सात फेरे हुए और दूल्हा और दुल्हन ने जीवनभर एक दूसरे का साथ निभाने का वचन दिया। शहर के एक बैक्वेट हाल में विवाह की रस्में अदा हुईं। ये विवाह शहर में चर्चा का विषय बना रहा।

खबरों के अनुसार चन्दौसी के नगर के ब्रह्म बाजार निवासी मानिक चौधरी पुत्र डॉ. मनोज चौधरी ने एमबीए की पढ़ाई की है। वह पिछले छह साल से अमेरिका के लूदियान स्टेट के शहर न्यू ओलिनिश सिटी में रॉयल फूड कंपनी में मार्केटिंग की जॉब कर रहा है। इसी बीच उसका वहां की लड़की कोर्टनी से प्रेम प्रसंग हो गया।

कोर्टनी एक वकील है। प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने जीवन भर साथ रहने की कसमें खाईं और एक साल पहले अमेरिका के बुफलो में कोर्ट मैरिज कर ली। लेकिन मानिक चौधरी का सपना कोर्टनी के साथ हिंदू रीति रिवाज से विवाह करने का था।  इस दौरान कन्या पक्ष से वधु कोर्टनी के पिता टॉम व मां सुजन समेत परिवार के 12 लोग और वर पक्ष से मानिक के पिता डॉ. मनोज चौधरी, मां सुरभि, भाई मानव, बहन छवि, चाची सीमा, नमिता समेत नाते रिश्तेदार शामिल हुए।