Jio धमाका, रिचार्ज करें 299 से और हर दिन जीते 10 लाख तक के रिवॉर्ड्स 

 

नई दिल्ली। Jio टेलीकॉम कंपनी ने अपने छह साल होने के बाद अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर निकाला है। जिसमें युजर्स 10 लाख तक के ईनाम जीत सकता है। कम से कम 299 का रिचार्ज करना होगा।  अगर आप जियो यूजर्स हैं तो फिर आपका इस धाकड़ ऑफर का लाभ आराम से उठा सकते हैं।

आपको एक छोटा रिचार्ज कराना होगा, जिसके बाद आप आसानी से 10 लाख रुपये जीतने की लाइन में लग जाएंगे। इसलिए आप मोटा पैसा कमाना चाहते हैं तो फिर यह खबर ध्यान से पढ़ने की जरूरत है।

इस अवसर पर मिल रहा ऑफर

रिलायंस जियो के 2,999 रुपये के प्लान के साथ 6 अतिरिक्त लाभ के साथ कंपनी एक और रिचार्ज दे रही है। अपने 6 साल पूरे होने की खुशी में कंपनी ने एक और बेनिफिट दिया है। इसके तहत यूजर्स को 299 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा, जिसके बाद आप धमाका कार्यक्रम में शामिल हो सकेंगे। इसमें पार्टिसिपेट करने पर यूजर्स हर दिन 10 लाख तक के रिवॉर्ड्स जीतकर ला सकते हैं।

जियो यूजर्स को मिल रहा 10 लाख जीतने का मौका

रिलायंस जियो के इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको 299 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज जरूरी कराना होगा। ऐसा करने पर आप हर दिन 10 लाख जीतने के पात्र माने जाएंगे। वहीं, यह ऑफर तमिलनाडू यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है। बाकी के यूजर्स इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।


Jio ने ट्वीट कर यह जानकारी ट्वीट के जरिये साझा की है। यहां पर कंपनी ने नियम और शर्तों के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी है। यह ऑफर केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है। कंपनी के मुताबिक यूजर्स को डेली बेसिस पर ये रिवॉर्ड दिए जाएंगे। आप अपने हिसाब से जो भी रिचार्ज आप कराते हैं उसे करा सकते हैं और लखपति बन सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपनी छठी सालगिरह पर 2,999 रुपये के प्लान के साथ बेनिफिट्स का आगाज किया है। धांसू प्लान के साथ यूजर्स को 6 एक्स्ट्रा लाभ दिये जा रहे हैं।