रक्षाबंधन के मौके पर Airtel ने लॉन्च किए 150 रुपये से सस्ते चार रिचार्ज प्लान, खूब चलाये नेट
 

 

एयरटेल ने  चार नए किफायती रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं. नए रिचार्ज प्लान (Airtel Recharge Plans) में यूजर्स अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ एक महीने की वैलिडिटी मिलती है. एयरटेल के रिचार्ज प्लान में दो स्मार्ट रिचार्ज और दो कॉल रेट कम करने वाले प्लान शामिल हैं. एयरटेल ने चारों रिचार्ज प्लान के रेट 150 रुपये से कम रखे हैं. इन चारों रिचार्ज प्लान की कीमत 109, 111, 128 और 131 रुपये है. ये रिचार्ज प्लान उन यूजर्स के लिए फायदेमंद हैं, जो ज्यादा खर्चा ना करते हुए अपने फोन नंबर को केवल एक्टिव रखना चाहते हैं. कंपनी की वेबसाइट और ऐप पर ये चारों रिचार्ज प्लान उपलब्ध हैं. आइए देखते हैं कि एयरटेल के चारों रिचार्ज प्लान पर क्या बेनिफिट्स मिलते हैं.


एयरटेल का 109 रुपये का प्लान
एयरटेल ने कॉल दर कम करने के लिए यह किफायती प्लान पेश किया है. 109 रुपये के रिचार्ज प्लान में 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है. यूजर्स को इसमें 200MB डेटा और 99 रुपये का टॉक-टाइम मिलेगा. इसके अलावा लोकल, एसटीडी और लैंडलाइन वॉयस कॉल 2.5 पैसे प्रति सेकेंड की होगी. लोकल SMS के लिए 1 रुपया और एसटीडी SMS के लिए 1.44 रुपये प्रति SMS कटेगा.

एयरटेल का 111 रुपये का रिचार्ज
कंपनी के 111 रुपये के स्मार्ट रिचार्ज प्लान में 99 रुपये की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में एक महीने की वैलिडिटी और 200MB मिलता है. रिचार्ज प्लान के तहत लोकल, एसटीडी और लैंडलाइन वॉयस कॉल के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर से चार्ज लगेगा. लोकल SMS के लिए 1 रुपया और एसटीडी SMS का चार्ज 1.5 रुपये है.

एयरटेल का 128 रुपये का प्लान
128 रुपये वाला प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. प्लान के तहत लोकल, एसटीडी और लैंडलाइन वॉयस कॉल के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकेंड कॉल रेट और नेशनल वीडियो कॉल के लिए 5 पैसे प्रति सेकेंड का कॉल रेट रहेगा. इंटरनेट चलाने पर 0.50 प्रति MB की दर से चार्ज लगेगा.


एयरटेल का 131 रुपये का रिचार्ज
एयरटेल का 131 रुपये वाला प्लान एक महीने की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें लोकल, एसटीडी कॉल के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकेंड कॉल रेट और नेशनल वीडियो कॉल के लिए 5 पैसे प्रति सेकेंड कॉल रेट रहेगा. इसके अलावा लोकल SMS एक रुपया और एसटीडी SMS के लिए 1.5 रुपये चार्ज लगेगा.