179 रुपये से करें Airtel में रिचार्ज, 56 GB मिलेगा नेट

 

नई दिल्ली। मानसून के मौके पर एयरटेल ने एक कई सस्ते प्लान लॉच किये है। कंपनी के पास रिचार्ज प्लान की एक लंबी लिस्ट है। लेकिन अधिकतर यूजर्स किफायती प्लान की तलाश में रहते हैं।
एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। रिलायंस जियो की आक्रामक योजनाओं के बावजूद यह लगातार रेस में बनी हुई है। कंपनी के पास रिचार्ज प्लान की एक लंबी लिस्ट है। लेकिन अधिकतर यूजर्स किफायती प्लान की तलाश में रहते हैं। आज हम आपको एयरटेल के 200 रुपये से सस्ते 3 रिचार्ज प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। इनमें आपको लगभग एक महीने तक की वैलिडिटी मिलेगी। 

Airtel का 155 रुपये का प्लान

एयरटेल का यह प्लान 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कुल 1 जीबी डेटा मिलता है, जिसका इस्तेमाल 24 दिन में कभी भी कर सकते हैं। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कुल 300 एसएमएस दिए जाते हैं। साथ में फ्री हेलोट्यून्स, और विंक म्यूजिक का मुफ्त एक्सेस मिलता है। 


Airtel का 179 रुपये का प्लान


एयरटेल का 179 रुपये का प्लान 28 दिनों तक चलता है। यह प्लान 2 जीबी डेटा ऑफर करता है, जो 155 रुपये के प्लान से दोगुना है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कुल 300 एसएमएस दिए जाते हैं। साथ में फ्री हेलोट्यून्स, और विंक म्यूजिक का मुफ्त एक्सेस मिलता है। 

Airtel का 209 रुपये का प्लान


यह प्लान 200 रुपये से थोड़ा सा ज्यादा है, लेकिन बेनिफिट्स ज्यादा मिलते हैं। इसमें 21 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज 1 जीबी डेटा मिलता है। इस तरह आप कुल 21 जीबी डेटा पा सकते हैं। इसके साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 SMS, और फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक का मुफ्त एक्सेस मिलता है।