इस प्लान से करे रिचार्ज मिलेगा सालभर की वैलिडिटी के साथ 2GB डेली डेटा

 

नई दिल्ली:रिचार्ज प्लान देने में सरकारी टेल्को BSNL भी पीछे नहीं है। मंहगाई के इस दौर में लगभग हर स्मार्टफोन यूजर सस्ते प्लान की तलाश रहा है। ऐसे में कोई अपनी दूसरी सिम भी एक्टिव रखना चाहता है, तो उसका खर्च और भी बढ़ जाता है। लेकिन आज हम आपको बीएसएनएल के एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें लगभग 2 रुपये रोज में सालभर की वैलिडिटी मिलेगी। इसके अलावा डेटा और कॉलिंग बेनिफिट भी मिलेंगे। शायद ही कोई कंपनी को जो इतना सस्ते प्लान पेश करती हो। 

2 रुपये रोज में 365 दिन की वैलिडिटी


दरअसल, हम बात कर रहे हैं बीएसएनएस के 797 रुपये के प्लान के बारे में। जिसे कंपनी ने खासतौर से ऐसे लोगों के लिए डिजाइन किया है, जो अपनी दूसरी सिम को एक्टिव रखना चाहते हैं। प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा ग्राहक को पहले दो महीने (यानी 60 दिन के लिए) रोजाना 2GB हाई स्पीड डेटा, फ्री कॉल्स और 100 एसएमएस मिलते हैं।

60 दिन बाद ये फ्री बेनिफिट्स मिलना बंद हो जाते हैं यानी 60 दिन बाद ग्राहकों को डेटा और कॉलिंग बेनिफिट नहीं मिलेंगे। लेकिन वैलिडिटी 365 दिन तक जारी रहेगी। यूजर अलग से डेटा और टॉकटाइम के लिए रिचार्ज करा सकते हैं। यह प्लान सभी सर्किल में उपलब्ध है। अगर दूसरी सिम एक्टिव रखना हो तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकता है।