Pathaan फिल्म के गाने बेशर्म रंग पर हुआ बवाल को लेकर शाहरुख खान दिया बड़ा बयान, कहा...

 


Besharam Rang Song Controversy: पठान फिल्म के गाने बेशर्म रंग में दीपिका ने भगवा बिकिनी पहनी तो इस पर खूब बवाल हो रहा है. वहीं अब पहली बार फिल्म के एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने इस पर चुप्पी तोड़ी है. कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख ने चौंकाने वाला बयान दिया और सोशल मीडिया की नकारात्मकता पर बात की. उन्होंने अपने ही स्टाइल में मुंहतोड़ जवाब देकर ट्रोलर्स और विरोध करने वालो की बोलती बंद कर दी है. 


एक्टर शाहरुख खान की सालों के बाद पठान फिल्म से एक्टिंग में वापसी कर रहे हैं. इस घड़ी का इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से था. फिल्म का गाना बेशर्म रंग हाल ही में रिलीज हुआ जिसमे दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग से लेकर फिल्म के टाइटल तक पर जमकर सियासत हो रही है.

इस पर मेकर्स या फिल्म की कास्ट का कोई रिएक्शन अब तक नहीं आया था लेकिन गुरुवार को कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे शाहरुख खान ने बिना किसी का नाम लिए इस विरोध का करारा जवाब दे दिया है. किंग खान ने कहा कि सिनेमा की भूमिका आज के दौर में और भी अहम हो गई है और सोशल मीडिया की जो नकारात्मकता है उसे सिनेमा ही दूर करेगा. इतना ही नहीं उन्होंने भावी पीढ़ी को बेहतर बनान की बात भी मंच से कही. 

मैं सबसे ज्यादा खुश हूं- शाहरुख 
वहीं शाहरुख खान ने कहा कि- ‘अब कोरोना के बाद दुनिया नॉर्मल हो गई है इससे सभी खुश हैं, मैं सबसे ज्यादा खुश हूं और मुझे ये कहने में बिल्कुल भी आपत्ति नहीं है दुनिया कुछ भी कर ले पर मैं और आप लोग और दुनिया में जितने भी पॉजीटिव लोग हैं, सब के सब जिंदा हैं.’ शाहरुख खान के इतना कहते ही मंच पर जमकर तालियां भी बजीं.