तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो आखिर आ ही गई दया बेन, जाने कौन है ये एक्ट्रेस
 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो है।
 

नई दिल्ली। नेटवर्क


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो है। इस शो को काफी सालों से पसंद किया जा रहा है। शो का हर किरदार दर्शकों के दिलों में बसा हुआ है। काफी समय से शो दया बेन के किरदार को लेकर सुर्खियों में है। पहले शो में दया बेन का किरदार दिशा वकानी निभाती थीं। लेकिन काफी समय से दिशा की वापसी नहीं होने की वजह से अब दर्शक परेशान हैं। शो के प्रोड्यूसर्स ने अब दया बेन के किरदार के लिए ऑडिशन शुरू कर दिए हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि एक एक्ट्रेस को दया बेन के किरदार के लिए शॉर्टलिस्ट कर लिया है।


ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस राखी विजन जो 90 के दशक के शो हम पांच में स्वीटी माथुर का किरदार निभा चुकी हैं उन्हें दया बेन के किरदार के लिए शॉर्टलिस्ट किया है। 

बता दें कि हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा कि आने वाले कुछ महीनों में दया बेन के किरदार की वापसी हो जाएगी। उन्होंने कहा कि दया बेन का किरदार काफी अहम है इसलिए उनके शो की ग्रैंड री एंट्री करवानी है। असित ने कहा कि अच्छा होता अगर दिशा वापसी करतीं, लेकिन ऐसा हो नहीं सकता इसलिए हम ऑडिशन ले रहे हैं।

साल 2017 से नहीं आईं वापस

बता दें कि दिशा वकानी ने साल 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लिया था और इसके बाद वह कभी वापस नहीं आईं। हाल ही में दिशा दूसरी बार मां बनी हैं इसलिए अब उनका आना और मुश्किल हो गया है।