BSNL के इन प्लानों ने युजर्स को दिया डबल फायदा, कॉलिंग और डेटा के साथ मिलेगी एक साल तक की वैलिडिटी
 

 

BSNL के ये नए प्लान 1198 रुपये और 439 रुपये के हैं। कंपनी ने इन प्लान को देश भर के यूजर्स के लिए रोलआउट किया है, लेकिन हो सकता है कि कुछ यूजर्स को यह अभी न दिखे। ये प्लान 365 दिन तक की वैलिडिटी के साथ कई शानदार बेनिफिट ऑफर करते हैं। आइए जानते हैं डीटेल। 


कंपनी का यह प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर महीने 3जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी कॉलिंग के लिए 300 मिनट भी दे रही है। इसके अलावा आपको बीएसएनएल के इस लेटेस्ट प्लान में 30 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। 1198 रुपये वाले इस प्लान में मिलने वाले ये बेनिफिट हर 30 दिन पर ऑटोमैटिकली रिन्यू होते हैं। 

कंपनी का यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट है, जिन्हें डेटा की बजाय ज्यादा कॉलिंग की जरूरत पड़ती है। यह प्लान 90 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और टोटल 300 फ्री मिलेंगे। यह प्लान बिना किसी इंटरनेट डेटा के आता है। 


बीएसएनएल का 269 रुपये वाला प्लान 30 दिन चलता है। प्लान में आपको 2जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा। कंपनी का यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ आता है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में Eros Now का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।