Jio के न्यू ईयर ऑफर में युजर्स का हुआ डबल फायदा, 388 दिनों तक रोज 2.5GB डाटा

 

Jio Prepaid Recharge Plans 2023: रिलायंस जियो की ओर से अपने सब्सक्राइबर्स को एक खास ऑफर दिया जा रहा है और लॉन्ग-टर्म प्लान पर अतिरिक्त फायदे मिल रहे हैं। कंपनी अपने यूजर्स को 23 दिन तक की अतिरिक्त वैलिडिटी के अलावा 75ळठ अतिरिक्त हाई-स्पीड डाटा भी मिल रहा है। आइए जानते हैं कि यह प्लान कौन सा है और इसके साथ क्या अतिरिक्त फायदे यूजर्स को मिलेंगे।


टेलिकॉम कंपनी अपने सब्सक्राइबर्स को 2,999 रुपये वाले प्लान से रीचार्ज करने का विकल्प देती है, जिसपर अब अतिरिक्त फायदे दिए जा रहे हैं। यह प्लान वैसे तो 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है लेकिन अब इसके साथ 388 दिन की वैलिडिटी मिल रही है। साथ ही यह प्लान 75ळठ अतिरिक्त डाटा भी दे रहा है। 

यानी कि नया प्लान 388 दिनों की वैलिडिटी के साथ यह प्लान अब रोजाना 2.5ळठ हाई-स्पीड डाटा देता है। इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलते हैं। इस तरह जियो का लॉन्ग-टर्म प्लान कुल 912.जीबी डाटा देता है। प्लान श्रपवज्ट, श्रपवब्पदमउं, श्रपवैमबनतपजल और श्रपवब्सवनक ऐप्स का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन देता है।


न्यू ईयर लॉन्च ऑफर भी लाई है कंपनी
रिलायंस जियो 2,023 रुपये कीमत वाला नया प्लान भी लेकर आया है। यह प्लान 252 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें भी रोज 2.5ळठ हाई-स्पीड डाटा के साथ अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और पिछले प्लान के जैसे ही सभी फायदे मिलते हैं। आपको बता दें, डेली डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64ाइचे रह जाती है।