Airtel यूजर्स 150 रुपये के खर्च पर जमकर चलाये नेट

 

Airtel Recharge Plans 2023 : भारती एयरटेल अपने यूजर को कई किफायती प्लान दे रहा है. आज हम आपको एयरटेल के एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसमें आपको हर महीने सिर्फ 150 रुपये खर्च करने पड़ेंगे.खास बात ये है कि इसमें आपको 365 दिन यानी साल भर की वैलिडिटी मिलेगी. इसके साथ ही फ्री मैसेज और डेटा का बेनिफिट भी दिया जाएगा. तो चलिए एयरटेल के इस सालाना  प्लान (Airtel yearly plan) के बारे में  डिटेल में जान लेते हैं.

आपको बता दें कि एयरटेल का सालाना प्लान 1799 रुपये (Airtel Rs 1799 Annual Plan) का है. इस प्लान से एक बार रिचार्ज करने पर आपको 12 महीने तक रिचार्ज करने से छुटकारा मिल जाएगा और आपका सिम सालभर एक्टिव रहेगा. यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें आप किसी भी नेटवर्क पर फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं. इस प्लान में साल भर के लिए 3600 फ्री SMS भी दिया जाता है.


इसके साथ ही 1799 रुपये के प्लान (Airtel Rs 1799 Plan) में आपको हर महीने 2 GB डेटा दिया जाएगा यानी सालाना आधार पर आपको 24 GB डेटा मिलेगा. अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो आपको एयरटेल के इस प्लान में एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप प्रीमियम, एयरटेल फ्री हेलो ट्यून, अनलिमिटेड डाउनलोड के साथ विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिया जाता है.