BSNL का 150 दिन वाले प्लान मिल रहा है फ्री कॉलिंग के साथ डेटा 
 

BSNL ने अपने 8 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों के लिए अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो में 400 रुपये से कम कीमत का एक तगड़ा प्लान ऐड कर रखा है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है जिन्हें लंबी वैलिडिटी और अधिक डेटा चाहिए।
 

BSNL Recharge Plan : प्राइवेट कंपनियों के प्राइस होने के बाद अब BSNL के पास कई सारे सस्ते और किफायती प्लान्स मौजूद हैं। महंगे रिचार्ज से छुटकारा देने के लिए BSNL ने अपनी लिस्ट में लॉन्ग टर्म वाले प्लान्स ऐड ऑन किए हैं। अगर आप बार बार रिचार्ज के झंझट से छुटकारा पाना चाहते हैं तो BSNL का 150 दिन वैलिडिटी वाला प्लान ले सकते हैं। 

 प्राइस रेंज में प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को 84 या फिर 90 दिन की वैलिडिटी ऑफर करती है उसमें BSNL करीब 150 दिनों की लंबी वैलिडिटी दे रही है। आइए आपको BSNL के एक सबसे शानदार प्लान के बारे में बताते हैं। 

BSNL का धांसू प्लान


BSNL ने अपने 8 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों के लिए अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो में 400 रुपये से कम कीमत का एक तगड़ा प्लान ऐड कर रखा है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है जिन्हें लंबी वैलिडिटी और अधिक डेटा चाहिए। BSNL यूजर्स को 397 रुपये के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 150 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। बार बार छोटे रिचार्ज प्लान लेकर थक चुके हैं तो आप इस प्लान की तरफ जा सकते हैं। 

 BSNL का यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 2GB डेटा भी ऑफर करता है। इस प्लान में आपको हर दिन 100 SMS फ्री मिलते हैं। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो हम आपको बता दें कि इसमें मिलने वाले सभी बेनिफिट्स सिर्फ एक महीने यानी 30 दिन के लिए होंगे। आप 30 दिन तक हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे।