बार-बार रिचार्ज के झंझट से हो जाएंगे फ्री, BSNL का करें ये रिचार्ज
 

New bsnl recharge plan, BSNL की लिस्ट में कई सारे एनुअल प्लान्स भी मौजूद है जो यूजर्स को बेहद कम दाम में धमाकेदार ऑफर्स देते हैं। अगर आपके पास BSNL का सिम है तो आप सस्ते दाम में फ्री कॉलिंग के साथ साथ हाई स्पीड इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।
 

New bsnl recharge plan, टेलिकॉम सेक्टर में अब सिर्फ BSNL ही एक ऐसी कंपनी है जो सबसे कम दाम में ग्राहकों को फ्री कॉलिंग के साथ लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रही है। निजी कंपनियों के प्राइस हाइक करने के बाद BSNL लगातार अपने पोर्टफोलियो में नए-नए सस्ते किफायती प्लान्स ऐड कर रहा है जिससे यूजर्स को सहूलियत मिल सके। 

BSNL की लिस्ट में कई सारे एनुअल प्लान्स भी मौजूद है जो यूजर्स को बेहद कम दाम में धमाकेदार ऑफर्स देते हैं। अगर आपके पास BSNL का सिम है तो आप सस्ते दाम में फ्री कॉलिंग के साथ साथ हाई स्पीड इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। आइए आपको इस दमदार प्लान के बारे में डिटेल से बताते है। 

New bsnl recharge plan, BSNL की लिस्ट में ग्राहकों के लिए 1570 रुपये का एक धांसू प्लान मौजूद है। इस प्लान में आपको 365 दिन की लंबी वैलिडिटी मिल जाती है। इस प्लान को लेकर आप एक बार में ही पूरे साल के लिए बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। फ्री कॉलिंग के साथ साथ आपको इसमें हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। 


BSNL के इस सस्ते एनुअल प्लान के डेटा ऑफर की बात करें तो आपको इस प्लान में पूरी वैलिडिटी के लिए 730GB डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरह से यह प्लान उन यूजर्स के लिए काफी किफायती साबित होने वाला है जिन्हें फ्री कॉलिंग के साथ-साथ अधिक डेटा चाहिए। 

New bsnl recharge plan, आपको बता दें कि BSNL के पास 28 दिन, 30 दिन,65 दिन, 72 दिन, 84 दिन, 150 दिन के साथ साथ 365 दिन की वैलिडिटी वाले ढेर सारे रिचार्ज प्लान्स मौजूद है। खास बात यह है कि लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स को कंपनी काफी अफोर्डेबल प्राइस में ग्राहकों को ऑफर कर रही है।