BSNL ने छुड़ाया सबके पसीना, सबसे सस्ते प्लान किया लांच

 

Bsnl recharge plans: देश की बड़ी टेलीकॉम कंपिनयों में गिने जाने वाली बीएसएनएल इन दिनों लोगों क दिल और दिमाग पर राज रही है, जिसका फायदा आप आराम से प्राप्त कर सकते हैं। अगर आप स्मार्टफोन यूजर्स हैं तो फिर चिंता करने की जरूरत नहीं है।

हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जो यूजर्स का दिल जितने के लिए काफी हैं। वैसे तो जियो और एयरटेल के भी कई प्लान ऐसे हैं जो हर किसी के दिलों पर छुरिया चला रहे हैं, लेकिन आज हम बीएसएनएल के उस प्लान की बात कर रहे हैं जो सब पर भारी पड़ रहा है।


बीएसएनएल का यह प्लान मचा रहा यूजर्स के दिलों में गदर

देश की बड़ी व सरकारी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल का एक ऐसा प्लान जिसकी कीमत 107 रुपये तय की गई है। प्रीपेड प्लान के बेनिफिट्स देखकर कीमत कुछ भी नहीं है, जिन्हें जानकर एयरटेल और जियो यूजर्स का दिमाग भी चकरा रहा है।

प्रीपेड प्लान में यूजर्स को एक महीने से ज्यादा यानि 35 दिन की वैलिडिटी प्रदान की जा रही है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। इसके अलावा यूजर्स को इसमें लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधाएं मिल रही हैं।

इतना ही नहीं इसमें यूजर्स को 200 मिनट्स का लाभ मिल रहा है। इसके अलावा यूर्स को प्लान में 3जीबी डेटा का लाभ भी मिल रहा है।

जियो का यह प्लान मचा रहा गर्दा

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली रिलायसं जियों का प्रीपेड प्लान भी यूजर्स का दिल जीत रहा है। इस प्लान की कीमत की बात करें तो 107 रुपये तय की गई है।जिसमें 1.5जीबी डेटा देने का काम किया जा रहा है। प्लान में 300 फ्री एसएमएस का लाभ प्रदान किया जा रहा है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा प्रदान की जा रही है।