सोफिया अंसारी की वीडियो देखकर फैंस को धड़क उठा दिल 
 

वीडियो में सोफिया अंसारी काली ब्रा में सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान वो अपने बालों को खुला रखा है और ब्लेक बीकनी में रील बनाया है। सोफिया का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में सोफिया ने कई सारे नंबर भी डाले हैं। वहीं कमें सेक्शन में एक यूजर ने लिखा आपकी फिगर देखकर हमारा दिल जोरों से धड़क उठता है।
 

नई दिल्ली। इंटरनेट की दुनिया में आज सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सोफिया जब भी सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती हैं तो इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं. सोफिया आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर सोफिया अंसारी ने अपना बेहद बोल्ड वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला है.

सामने आए वीडियो में सोफिया अंसारी काली ब्रा में सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान वो अपने बालों को खुला रखा है और ब्लेक बीकनी में रील बनाया है। सोफिया का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में सोफिया ने कई सारे नंबर भी डाले हैं। वहीं कमें सेक्शन में एक यूजर ने लिखा आपकी फिगर देखकर हमारा दिल जोरों से धड़क उठता है।


सोफिया अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती। वो आए दिन अपने इंस्टग्राम पर वीडियो और फोटो शेयर करके फैंस के साथ मनोरंजन करती है। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर बाढ़ ला दिया है। अब तक इस वीडियो को कई लाख लाइक मिल चुके है।