बाबा बागेश्वर धाम सरकार पर बनेगी फिल्म, इस कहानी पर होगी फिल्म

 

The Bageshwar Sarkar: डायरेक्टर विनोद तिवारी ने उन पर फिल्म बनाने का फैसला किया है। बाबा के लाखों चाहने वाले हैं और यह फॉलोइंग लगातार बढ़ती चली जा रही है। ऐसे में विनोद तिवारी ने द बागेश्वर सरकार नाम से फिल्म बनाने का फैसला किया है जिसमें धीरेंद्र शास्त्री की कहानी को दिखाया जाएगा। फिल्म अनाउंसमेंट के साथ ही सुर्खियां बटोर रही है।


नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब के बैनर तले बन रही इस फिल्म के बारे में अनाउंसमेंट भी प्रोडक्शन हाउस ने ही ट्वीट करके किया है। नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब के ट्विटर हैंडल से फिल्म के क्लैप और निर्देशक की बाबा बागेश्वर के साथ तस्वीर के साथ लिखा- एक्शन कॉमेडी फिल्म श्तेरी भाभी है पगलेश् और श्द कनवर्जनश् की कामयाबी के बाद निर्देशक विनोद तिवारी ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है जिसका नाम होगा श्द बागेश्वर सरकारश्।

ट्वीट के मुताबिक, फिल्म की कहानी श्री बागेश्वर धाम के पीठाधीश श्री बागेश्वर सरकार की जिंदगी पर आधारित होगी।श् बता दें कि एक तरफ जहां बाबा के चाहने वालों की गिनती करोड़ों में है वहीं दूसरी तरफ उनके चमत्कारों को फर्जी बताकर उनका खंडन करने वालों की भी कोई कमी नहीं है। फिल्म के डायरेक्टर विनोद तिवारी ने बताया कि बाबा के चाहने वाले दुनिया भर में हैं और उनकी लोकप्रियता को देखते हुए ही उन्होंने फिल्म बनाने का फैसला किया।