Jio के इस प्लान में अब मिलेगी 11 महीने की लंबी वैलिडिटी, जमकर चलाये नेट
 

Jio  ने अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो में एक 895 रुपये का प्लान ऐड कर रखा है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे किफायती है जिनके पास जियो फोन है और साथ ही लंबी वैलिडिटी चाहिए। जियो के 895 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 11 महीने की लंबी वैलिडिटी मिलती है।
 

Jio के पास लंबी वैलिडिटी वाले भी एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध है। अगर आप Jio यूजर हैं और लंबी वैलिडिटी वाला कोई सस्ता प्लान तलाश रहे हैं तो हम आपको कंपनी का एक दमदार प्लान बताने जा रहे हैं। 

Jio अपने स्मार्टफोन यूजर्स और जियो फोन यूजर्स दोनों के लिए ही शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म वाले प्लान्स ऑफर करता है। जियो अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा प्लान लेकर आया है जिसमें यूजर्स को 1000 रुपये से भी कम कीमत में 11 महीने की लंबी वैलिडिटी मिलती है। आइए आपको जियो के इस प्लान के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं। 

Jio : 11 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग


Jio  ने अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो में एक 895 रुपये का प्लान ऐड कर रखा है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे किफायती है जिनके पास जियो फोन है और साथ ही लंबी वैलिडिटी चाहिए। जियो के 895 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 11 महीने की लंबी वैलिडिटी मिलती है। आप इस प्लान में 11 महीने तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटे फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। 


Jio : फ्री कॉलिंग के साथ डेटा का भी फायदा


अगर इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात की जाए तो इसमें ग्राहकों को हर 28 दिन में 2GB डेटा मिलेगा। इसके बाद यह ऑफर ऑटोमैटिक रिन्यू हो जाएगा। यानी आप कह सकते हैं कि इसमें हर महीने यूजर्स को सिर्फ 2 GB डेटा मिलता है। ठीक इसी तरह एसएमएस की भी सुविधा मिलती है। 28 दिन के लिए यूजर्स के कंपनी 50 फ्री एसएमएस देती है। जियो अपने ग्राहकों के इस प्लान में भी जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एक्सेस देती है।