क्रिकेटर मोहम्मद शमी की बेटी आयरा के बर्थ-डे का वीडियो हुआ वायरल

Amroha News: क्रिकेटर मोहम्मद शमी की बेटी आयरा का बर्थ-डे का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
 

Amroha News: क्रिकेटर मोहम्मद शमी की बेटी आयरा का बर्थ-डे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आयरा अपने पापा के ना आने पर उने याद करती दिखी। अमरोहा के जोया स्थिीत एक रिसोर्ट में बर्थ-डे पार्टी का आयोजन किया गया। मासूम आयरा के आठवें साल में प्रवेश करने पर हर किसी ने अपनी शुभकामना दी। हालांकि खुद मोहम्मद शमी आयोजन में शामिल नहीं हुए।


अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी व उनकी मॉडल पत्नी हसीन जहां अपनी बेटी के बर्थ-डे को लेकर सुर्खियों में हैं। मां आयरा के साथ कोलकाता में रहने वाली बेटी आयरा का सोमवार को आठवां जन्मदिन था। हसीन जहां ने इस बार अमरोहा में बर्थ डे पार्टी दी।

एक रिसोर्ट परिचितों संग सोमवार शाम आयोजन हुआ। फिल्मी गीतों की गूंज संग केक काटा गया। हसीन संग कोलकाता से पहुंचे चुनिंदा परिवारजनों के साथ ही स्थानीय जानकार मेहमान ही मौजूद रहे। हालांकि खुद मोहम्मद शमी आयोजन में शामिल नहीं हुए। हसीन जहां का कहना है कि उनकी तरफ से उनको भी न्यौता भेजा गया था लेकिन न वह खुद आए और न ही विश किया।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी व उनकी मॉडल पत्नी हसीन जहां के रिश्तों में बनी तल्खियां आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। इस बार दोनों अपनी बेटी आयरा के बर्थ-डे को लेकर सुर्खियों में हैं। मां हसीन के साथ कोलकाता में रहने वाली बेटी आयरा का सोमवार को आठवां जन्मदिन था।

अमूमन हर साल बेटी का जन्मदिन कोलकाता में ही मनाने वाली हसीन ने इस बार अमरोहा का रुख किया। दो दिन पूर्व अमरोहा पहुंचकर बड़े आयोजन की रुपरेखा तैयार की। एक रिसोर्ट को आयोजन के लिए बुक करने के साथ ही परिचितों को न्योता भी दिया।

सोमवार शाम तय वक्त पर आयोजन हुआ तो खूब धमाल मचा। फिल्मी गीतों की गूंज और थिरकते कदमों संग केक काटा गया। इस दौरान मां हसीन संग कोलकाता से पहुंचे चुनिंदा परिवारजनों के साथ ही स्थानीय जानकार मेहमान मौजूद रहे।

फिलहाल वक्त अपने पैतृक गांव आए मोहम्मद शमी के भी आयोजन में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे हालांकि ऐसा हुआ नहीं। इसके उलट हसीन जहां की माने तो आयरा ने उन्हें आयोजन में शामिल होने के लिए मोबाइल फोन पर वॉयस मैसेज व कार्ड के जरिए न्यौता भी भेजा था लेकिन उनका आना तो दूर उनकी ओर से काई विश या गिफ्ट तक आयरा को नहीं भेजा गया।

allowfullscreen