इंटरनेट चलाने वालों के लिए लांच किया नया प्लान, जमकर मिल रहा डेटा

Reliance Jio New Plan :  रिलायंस जिओ के पास अभी तकरीबन 44 करोड़ कस्टमर हैं और भारत के टेलीकॉम सेक्टर में नंबर वन कंपनी बनी हुई है। आज हम आपको जिओ के उन दो खास प्लान के बारे में बताएंगे जिसमें आपको एक्स्ट्रा डेटा तो मिलेगा ही साथ में टाइम की वैलिडिटी भी मिलेगी।
 

Reliance Jio New Plan:  रिलायंस जिओ के पास अभी तकरीबन 44 करोड़ कस्टमर हैं और भारत के टेलीकॉम सेक्टर में नंबर वन कंपनी बनी हुई है। आज हम आपको जिओ के उन दो खास प्लान के बारे में बताएंगे जिसमें आपको एक्स्ट्रा डेटा तो मिलेगा ही साथ में टाइम की वैलिडिटी भी मिलेगी।

हाई डेटा कंज्यूम वालों के लिए कंपनी लाई नए प्लान

जिओ ने हाल ही के दिनों में कई ऐसे रिचार्ज प्लान बाजार में उतरे हैं। जहां यूजर्स को 5GB का डेटा प्रतिदिन मिल रहा है। जिससे डेली एडीशनल डाटा पैक लेने की जरूरत नहीं रही है। इन डेटा प्लान से इंटरनेट की जरूरत पूरी कर लेते हैं। साथ में ये प्लान उन लोगों के लिए ज्यादा फायदेमंद हैं जो हाई डेटा कंज्यूम करते हैं।

699 रुपए का ये प्लान है खास

सबसे पहले बात करते हैं जिओ के 699 रुपए के प्लान की। इसमें 5GB का डेटा डेली मिलता है। वहीं महीने की बात करें तो 140 जीबी 28 दिन के लिए रहता है। यानी 28 दिन की इसमें वैलिडिटी है, और फिर जिओ सिनेमा, जिओ टीवी, जिओ क्लाउड सर्विस का फ्री सब्सक्रिप्शन तो है ही।


2099 रुपए के प्लान में 14 दिन एक्सट्रा

वहीं दूसरा प्लान है 2099 का। जिसमें 5GB का डेटा डेली मिलता है और वैलिडिटी रहती है 84 दिन की। साथ में ये 14 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी ऑफर करता है। इस प्लान में खास बात ये भी है कि इसमें पूरी वैलिडिटी के दौरान एक्स्ट्रा 14 दिन के डेटा के साथ  70GB यानी टोटल 538 जीबी डेटा स्टोर का इस्तेमाल कर सकते हैं। इन सभी अपडेटेड प्लांस के जरिए जियो न सिर्फ डेटा की जरूरत को पूरा करता है, बल्कि यूजर्स को एक्स्ट्रा वैल्यू के रुप में वैलिडिटी को आगे बढ़ाने के लिए भी मौका देता है।