Amroha के सिद्ध मंदिर पर माथा टेकने से मिलता है संतान सुख, जानें चमत्कार की बातें 

 

Amroha:सिद्ध मंदिर पर पर भक्तों की संतान सुख के साथ अन्य मनोकामनाएं भी पूरी होती है। मान्यता है की जो भक्त सच्चे मन से सिद्ध बाबा के दर्शन करते है और अपने मन में कोई भी मनोकामना मांगते है वे पूरी होती है। वहीं संतान हीन लोगों को पेट के बल लेटकर बाबा सिद्ध का  आशीर्वाद लेते ही मुरादें पूरी होती है। वैसे तो प्रतिदिन बाबा का दरबार लगता है। खासकर शानिवार के दिन भक्तों की लाइन लग जाती है। 


सिद्ध मंदिर कहां पर है

जनपद अमरोहा के नौगांवा रोड मौहल्ला शास्त्री नगर स्थित सिद्ध बाबा के सिद्ध मंदिर है।  सिद्ध बाबा ने बताया कि वे काफी लंबे समय से मंदिर पर रहकर लोगों की समाज सेवा कर रहे हैं। ऐसे लोग जो संतान हीन हैं।

शादी के बाद जिनकी संतान नहीं होती जो भी सज्जन पेट के बल लेट कर मंदिर पर पहुंचता है। तो गुरु जी का आशीर्वाद से उन्हें अपने मनचाहा फल की प्राप्ति होती है। इसी के साथ गुरु जी ने यह बताया है कि मंदिर पर हर शनिवार को भक्तों का दरबार लगता है। जिसके बाद विशाल भंडारे का भी आयोजन किया जाता है। शनिवार को मंदिर पर हजारों की तादात में श्रद्धालु मंदिर पर पहुंचकर गुरु जी का आशीर्वाद प्राप्त करते हैं।  

अपने मनोकामनाएं पूर्ति का वरदान प्राप्त करते हैं। अपने परिवार की सुख शांति के लिए कामना करते हैं। इसके अलावा आपको बता दें सिद्ध बाबा के सिद्ध मंदिर पर हर साल एक विशाल जागरण का भी आयोजन किया जाता है। और साथ ही साथ भागवत कथा का भी आयोजन किया जाता है। जिसमें तिरंगा रैली, कावड़ मेला आयोजन में भव्य भंडारे का भी आयोजन किया जाता है। मंदिर पर गुरुजी काफी लंबे समय से नए नए तरह के आयोजन करते चले आ रहे हैं। जहां भक्तों की सेवा में गुरुजी का हमेशा सदैव सहयोग रहता है। और मंदिर पर पहुंचने वाले सभी भक्तों की मनोकामनाएं पूरी होती है।