ऐसे लोगों को अपना शिकार बनाते है भूत-प्रेत, आप भी न करें ये काम

 

Tone Totke: शास्त्रों में कुछ नियम बताए गए हैं। इन नियमों को नहीं मानने वालों को न केवल भूत दिखाई देते हैं, वरन उनके ऊपर हावी भी हो सकते हैं। नेगेटिव थॉट्स के कारण ही नेगेटिव एनर्जी को वे आसानी से आकर्षित भी कर लेते हैं। इसी लिए ऐसे लोगों को भयानक अनुभव बहुत ज्यादा होते हैं। यदि कोई व्यक्ति ईश्वर में आस्था रखता है, पॉजिटिव सोचता है तो उसके पीछे नकारात्मक शक्तियां कभी नहीं पड़ेंगी।जानिए क्या हैं ये नियम

वृक्षों के पास शौच न करें


नकारात्मक शक्तियां अक्सर सुनसान में उगे हुए किसी वृक्ष पर रहती हैं। यदि उन वृक्षों के नीचे कोई व्यक्ति लघु शंका या शौच करते हैं, तो उन पर वे शक्तियां हावी हो जाती हैं। इसलिए ऐसा भूल कर भी नहीं करना चाहिए।

इत्र लगाकर श्मशान या कब्रिस्तान से न निकलें


कई लोगों को इत्र लगाने का शौक होता है। इत्र भी अमानवीय शक्तियों को आकर्षित करता है। यदि आपका मन कमजोर है और आप इत्र लगाते हैं तो ऐसे में आप जाने-अनजाने में ही दुष्ट शक्तियों को आकर्षित कर सकते हैं। इत्र के बजाय आप परफ्यूम लगा सकते हैं।


मीठा खाकर रात को सुनसान इलाकों में न जाएं


मान्यता है कि मीठा भी भूत-प्रेतों को आकर्षित करता है। यदि रात को मीठा खाकर आप किसी ऐसे सुनसान जगह पर जाते हैं जहां नेगेटिव शक्तियां हो सकती हैं तो आप अपने लिए आफतें लेकर आते हैं। इसलिए रात को जब भी मीठा खाएं तो उसके बाद कुल्ला अवश्य कर लें।

आचार-विचार पवित्र रखें


भूत-प्रेत अधिकतर उन्हीं लोगों के पीछे पड़ते हैं जो बहुत ज्यादा नेगेटिव सोचते हैं। नेगेटिव थॉट्स के कारण ही नेगेटिव एनर्जी को वे आसानी से आकर्षित भी कर लेते हैं। इसी लिए ऐसे लोगों को भयानक अनुभव बहुत ज्यादा होते हैं। यदि कोई व्यक्ति ईश्वर में आस्था रखता है, पॉजिटिव सोचता है तो उसके पीछे नकारात्मक शक्तियां कभी नहीं पड़ेंगी।