Weekly Rashifal : इस सप्ताह इन राशियों की चमकेगी किस्मत, जानें अपनी राशि के बारे में
 

 

Weekly Rashifal 

मेष 
मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह हनुमान जी कृपा से कार्यों को मैंनेज करने सक्षम होंगे. वहीं दूसरी ओर क्रोध से बचकर रहें, ऑफिस में कार्यों को लेकर मस्तिष्क काफी सक्रिय रहेगा. यदि टीम का नेतृत्व करते हैं तो उन पर बेवजह क्रोध न करें.


वृष 

वृष  राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह  स्वयं के द्वारा लिए गए निर्णयों को लेकर शंकित रहें, जिसको लेकर परेशान भी हो सकते हैं. निर्णय लेने से पूर्व अपनों से चर्चा कर लेनी चाहिए. ऑफिशियल स्थितियों की बात करें तो इस सप्ताह के शुरुआती दिनों में सहकर्मियों से तालमेल बैठकर चलना है.

मिथुन 
मिथुन  राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मन को धार्मिक गतिविधियों में लगा कर रखना होगा वहीं दूसरी ओर धर्म-कर्म का कांबिनेश आपको बनाएं रखना है. कार्यों को लेकर व्यस्त रहेंगे, क्योंकि काम का लोड अत्यधिक हो सकता है.


कर्क 
कर्क राशि के जातकों के लिए  इस सप्ताह कर्मक्षेत्र के प्रति सजग रहना होगा, ग्रहों की स्थिति कुछ नकारात्मक चल रही है. बॉस के साथ संबंध कुछ बिगड़ सकते हैं, वहीं ऑफिशियल स्थितियां मजबूत रहें इस पर ध्यान दें. ऑफिस में कई तरह के लोगों को डील करना पड़ेगा, इसलिए धैर्य के साथ कार्य पर ही फोकस करें.

सिंह 
सिंह  राशि के जातक यदि इस सप्ताह  धन का खर्च और धन का निवेश दोनों स्थितियां बनेगी. ग्रहों की स्थितियों को देखते हुए सलाह दी जाती है, की अनावश्यक धन खर्च करने के बजाए निवेश करना चाहिए.

कन्या 
कन्या  राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह आध्यात्मिक कार्यों के साथ ज्ञान अर्जित पर भी ध्यान देना होगा. नई चीजें सीखने का मौका मिलेगा और जो लोग विधिवत अध्ययन करना चाहते हैं, तो वह प्रवेश ले सकते हैं.


तुला 
तुला  राशि के  जातकों को इस सप्ताह बेवजह के मानसिक उलझनों से परेशान रहेंगे साथ ही अधिक क्रोध भी आएगा लेकिन आपको ऐसी स्थिति में शांत ही रहना चाहिए. सप्ताह के शुरुआत में मन में कुछ अज्ञात भय भी रह सकता है.


वृश्चिक
वृश्चिक राशि के  जातकों को नकारात्मक ग्रहों का प्रभाव आपकी वाणी को प्रभावित करेगा. वहीं दूसरी ओर अधिक आलस्य से बचना होगा. ऑफिशियल कार्यों में कड़ी चुनौतियों के लिए तैयार रहना चाहिए, सभी प्रकार का कार्य उत्साह के साथ करें.

धनु 
धनु राशि के  जातकों के लिए   इस सप्ताह सभी कार्यों का परीक्षण बड़ी बारीकता से करेंगे, वहीं दूसरी ओर कार्यों में बाधाएं चुनौतियां बन कर सामने आएंगी. जिम्मेदारीयों को भार नहीं समझना चाहिए.

मकर 
मकर  राशि के जातक सप्ताह के शुरुआती दिनों में अच्छी इनकम का फायदा उठाएंगे लेकिन सप्ताह के बीच में बढ़ते हुए खर्चे और सेहत में गिरावट आपको परेशान कर सकती है. आपको किसी तरह की चोट लगने की संभावना है इसलिए थोड़ी सावधानी रखें.

कुंभ 
कुंभ  राशि के जातक सप्ताह के शुरुआत में मानसिक तनाव खर्चों में वृद्धि और सेहत में कमजोरी महसूस करेंगे. आपको जल्दी थकान हो जाएगी और ज्यादा नींद आएगी इसलिए आपको अपनी दिनचर्या को अच्छा बनाने की कोशिश करनी चाहिए.

मीन 

मीन राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में और कॉन्फिडेंस का शिकार हो सकते हैं इसलिए खुद पर भरोसा तो रखें लेकिन किसी अन्य दोस्त की सलाह भी ले लें. किसी को भी बुरा कहने से पहले सौ बार सोचें. गृहस्थ जीवन में तनाव बढ़ेगा क्योंकि जीवन साथी को अच्छे से समझ नहीं पाएंगे.