Gori Nagori का डांस रातों-रात हुआ वायरल, Video को मिले लाखों लाइक

 Gori Nagori Dance Video:  हरियाणवी इंडस्ट्री में वैसे तो कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं। इस जगत में बात चाहें सुनीता बेबी की हो या फिर रचना तिवारी और कोमल रंगीली की। ये सभी डांसर और सिंगर लोगों का दिल जीत रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो है।
 

नई दिल्लीः  Gori Nagori Dance Video:  हरियाणवी इंडस्ट्री में वैसे तो कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं। इस जगत में बात चाहें सुनीता बेबी की हो या फिर रचना तिवारी और कोमल रंगीली की। ये सभी डांसर और सिंगर लोगों का दिल जीत रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो है।

सपना चौधरी की तरह अब गोरी नागोरी भी लोगों के बीच गर्दा मचा रही हैं, जिन्हें देखने को एक नहीं बल्कि लाखों लोगों की भीड़ उमड़ती है। वे जब मंच पर आती हैं तो फैंस का प्यार और दुलार खूब मिलता है। हरियाणवी इंडस्ट्री में वैसे तो कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं। इस जगत में बात चाहें सुनीता बेबी की हो या फिर रचना तिवारी और कोमल रंगीली की। ये सभी डांसर और सिंगर लोगों का दिल जीत रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो है।

हम बात आपसे गोरी नागोरी की कर रहे हैं, जिनके लटके झटके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं। आपने गोरी नागोरी के यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो समझो कुछ नहीं देखे। उनके लटके-झटकों पर हर कोई दीवाना हो जाता है।


इस बीच गोरी नागोरी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है, जो हर किसी को हैरान कर रहा है। आपने उनका वीडियो देख लिया तो सच में पागल हो जा जाएंगे। आप देख सकते हैं कि वीडियो में लोगों की भीड़ सीटी मारकर हौसला अफजाई करती दिख रही है।


हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी की पहचान किसी से छुपी नहीं है, जिनके लटके-झटके इन दिनों लोगों के बीच गर्दा मचा रहे हैं। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी कूद-कूदकर मंच पर बवाल ठुमके लगा रही हैं, जिनके ऊपर लोग नोटों की बारिश भी करते दिख रहे हैं।


आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में पागल हो जाएंगे, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामने बैठे खड़े युवा गोरी नागोरी की झलक देखने को काफी बेताब दिख रहे हैं, जो देखते ही देखते उनके फोटो को कैमरे में कैद कर रहे हैं।

आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देका। जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं जो हर किसी का दिल जीत रही हैं। उन्होंने बिग बॉस के मंच पर भी लोगों के बीच बढ़िया पहचान बनाई है।