Akshara Singh के  वीडियो को देख Youtube पर मचा रहा बवाल

अक्षरा सिंह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। इनके लगभग सारे गाने सुपरहिट ही जाते है। इनका कोई भी गाना रिलीज होता है, तो दर्शक उस गाने को खूब प्यार देते है। इन दिनों अक्षरा सिंह के गाने यूट्यूब पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहे है। अक्षरा सिंह थोड़ा अपने शानदार काम और बेबाक  अंदाज़ के लिए भी जानी जाती हैं।
 

Akshara singh song Video : अक्षरा सिंह भोजपुरी की सबसे चर्चित, महंगी, और प्रशिद्ध अदाकारा हैं। इतना ही नहीं अक्षरा सिंह भोजपुरी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। अक्षरा सिंह के गानों का इंतज़ार उनके फैंस बेसब्री से करते है। उनके सारे गानों को सुपरहिट कर देते है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है।

अक्षरा सिंह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। इनके लगभग सारे गाने सुपरहिट ही जाते है। इनका कोई भी गाना रिलीज होता है, तो दर्शक उस गाने को खूब प्यार देते है। इन दिनों अक्षरा सिंह के गाने यूट्यूब पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहे है। अक्षरा सिंह थोड़ा अपने शानदार काम और बेबाक  अंदाज़ के लिए भी जानी जाती हैं। ये बिग बॉस ओटीटी में भी नज़र आ चुकी हैं।  यहाँ तक कि बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद इनको काम की कमी नहीं है। हमेसा किसी न किए नए प्रोजेक्ट में लगी ही रहती हैं। अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

हाल ही में अक्षरा सिंह का नया गाना यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है। अक्षरा सिंह का ‘कमरिया’ गाना इनके ऑफिसियल अकॉउंट से रिलीज  किया गया है। इस गाने में अक्षरा सिंह के ठुमके दर्शकों को घायल कर रहे हैं। कमरिया गाने में अक्षरा सिंह लहंगा और चोली पहनकर कहर गिरा रही हैं। इस गाने में अक्षरा सिंह के साथ splitsvilla के पप्रतिभागी कारण खना भी नजर आ रहे है।

दर्शकों को ये गाना इसलिए भी बहुत पसंद आ रहा है, क्योंकि इस गाने में दोनों की सिज़्ल्लिंग केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। दुनिया भर का रोमांस देखने को मिल रहा है। इनके फैंस इस गाने के दीवाने हुए जा रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने को रोशन सिंह ने लिखा है और इस वीडियो को मनोज कुमार गुप्ता ने कोरियोग्राफ़ किया है। जबकि इसकी इतनी खूबसूरत एडिटिंग पंकज शाव ने की है।अक्षरा सिंह ने इस गाने के रिलीज होने से पहले इंस्टाग्राम लाइव में आकर इस गाने का प्रोमोशन किया था। अपने फैंस से ये भी निवेदन किया कि वो इनके इस गाने पर रीलस भी बनाये और उन्हें टैग भी करें।