तेरी गदर जवानी गाने पर गजब का किया डांस, देखे वीडियो

मानवी चौधरी ने स्टेज पर ऐसे ठुमके लगाए, ऐसे-ऐसे स्टेप्स किए कि पीछे बैठे चाचा-ताऊ की तो हंसी छूट गई। कुछ ने तो अपनी आंखें बंद कर लीं और कुछ ने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया।
 

नई दिल्ली। हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी का नाम भले नंबर वन पर हो। लेकिन रचना तिवारी, मुस्कान बेबी, सुनीता बेबी समेत अन्य डांसर्स के वीडियो भी लोगों को काफी पसंद आते है। इसमें एक नाम मानवी चौधरी का भी है। जिनका यूट्यूब पर अपना एक पेज भी है। वहां वह अपनी रागिनी पोस्ट करती रहती हैं। लटके-झटकों से सबका अपनी दीवाना बनाती हैं।


इन दिनों मानवी चौधरी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वह श्तेरी गदर जवानीश् पर ठुमकती दिखाई दे रही हैं। मानवी चौधरी ने स्टेज पर ऐसे ठुमके लगाए, ऐसे-ऐसे स्टेप्स किए कि पीछे बैठे चाचा-ताऊ की तो हंसी छूट गई। कुछ ने तो अपनी आंखें बंद कर लीं और कुछ ने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया।


इस वीडियो में मानवी चौधरी ने पीले रंग का घाघरा-चोली पहना था। वीडियो पुराना है लेकिन आज भी इसे देख लोग आहें भरते हैं। वह ऐसा गर्दा उड़ा रही हैं कि हर कोई उन्हें देख सांप की तरह लोटपोट हो रहा है। उन्होंने अपनी अदाओं और डांस से सपना चौधरी को भी फेल कर दिया है। हालांकि यहां वह सपना को कॉपी करती दिखाई दे रही हैं।