Bade Miyan Chote Miyan : बड़े मियां छोटे मियां सिनेमाघरों में हुई रिलीज, ईद के मौके पर अक्षय की फिल्म करेगी बंपर कमाई

Bade Miyan Chote Miyan : एक्स प्लेटफार्म पर एक यूजर ने  बड़े मियां छोटे मियां का  एक लंबा रिव्यू शेयर किया है. यूजर ने लिखा है, बड़े मियां छोटे मियां बॉलीवुड एक्शन के लिए एक नॉकआउट पंच! बड़े मियाँ छोटे मियां एक सिनेमाई तमाशा है जो आपको हैरान कर देगा! यह एक्शन-कॉमेडी पावरहाउस बॉलीवुड एक्शन को बिल्कुल नए लेवल पर ले जाता है.
 

नई दिल्ली। बड़े मियां छोटे मियां का निर्देशन डेविड धवन ने किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा मुख्य भूमिका में थे. ये फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी. वहीं बड़े मियां छोटे मियां के नए वर्जन की अनाउंसमेंट फरवरी 2023 में की गई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित बोस रॉय ने अहम रोल निभाया है.

 
बड़े मियां छोटे मियां’ का पहला रिव्यू आउट

एक्स प्लेटफार्म पर एक यूजर ने  बड़े मियां छोटे मियां का  एक लंबा रिव्यू शेयर किया है. यूजर ने लिखा है, बड़े मियां छोटे मियां बॉलीवुड एक्शन के लिए एक नॉकआउट पंच! बड़े मियाँ छोटे मियां एक सिनेमाई तमाशा है जो आपको हैरान कर देगा! यह एक्शन-कॉमेडी पावरहाउस बॉलीवुड एक्शन को बिल्कुल नए लेवल पर ले जाता है. जो आपने पहले देखा है उसे भूल जाइए, क्योंकि इस फिल्म के स्टंट दिमाग हिला देने वाले हैं. हम मिनिमल वीएफएक्स निर्भरता के साथ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ द्वारा किए गए रियल, मौत को मात देने वाले स्टंट के बारे में बात कर रहे हैं. यह उनके डेडिकेशन और इनक्रेडिबल टैलेंट का प्रमाण है. 

 बड़े मियां छोटे मियां में रियल हथियार किए गए इस्तेमाल

फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर ने खुलासा किया है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग के दौरान असली हथियारों का इस्तेमाल किया था. आईएएनएस से बात करते हुए उन्होंने कहा, ष्असली हथियारों के साथ रियल लोकेशन पर रियल स्टंट शूट करने से ज्यादा संतोषजनक कुछ भी नहीं हैय हम फिल्म में रियल मिलिट्री इक्विप्मेंट्स का इस्तेमाल करने की अनुमति देने के लिए हर देश के सपोर्ट के लिए उनके थैंकफुल हैं. फिल्म में बंदूकें, टैंक, मिलिट्री ट्रक, चिनूक और कई अन्य हथियारों का इस्तेमाल किया गया है. “हमने बेस्ट तकनीकी टीम और एक्शन क्रू के साथ इसे रियल बनाए रखा है. विस्फोट, इक्विप्मेंट्स और लोकेशन रियल हैं, और सभी कलाकारों ने सभी स्थितियों के दौरान शानदार प्रदर्शन किया है. हमने जो भी अटेम्प्ट किया है वह रियल सेफ्टी के साथ है. इसलिए, मुझे लगता है कि जब आप बड़े मियां छोटे मियां को कहीं न कहीं देखेंगे तो आपको रोमांच महसूस होगा.