Bhojpuri Dance : अंजना सिंह और रवि किशन ने रोमांस में पार की सारी हदें, देखे वीडियो

 Bhojpuri Dance: भोजपुरी सिनेमा की काफी फेमस अंजना सिंह की वीडियो सोशल मीडियो पर खुब वायरल हो रही है. इनकी वीडियो के लाखों दिवाने है. जो वीडियो पर खुब लाइक कर रहे है
 

 नई दिल्ली। Bhojpuri Dance: भोजपुरी सिनेमा की काफी फेमस अंजना सिंह की वीडियो सोशल मीडियो पर खुब वायरल हो रही है. इनकी वीडियो के लाखों दिवाने है. जो वीडियो पर खुब लाइक कर रहे है.भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस अंजना सिंह की एक्टिंग और डांस का कोई जवाब नहीं है.

उनकी जितनी तारीफ हो वो कम है. उनकी तस्वीरें और उनके भोजपुरी सॉन्ग फैन्स को काफी पसंद आते हैं. उनके जबरदस्त गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते रहते हैं. जिन्हें काफी पसंद भी किया जाता है. अंजना सिंह  भोजपुरी सिनेमा की काफी फेमस और डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं. वह एक फिल्म के लिए अच्छी खासी रकम चार्ज करती हैं. एक्ट्रेस कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

अंजना सिंह ने कई भोजपुरी स्टार्स के साथ काम किया है. वह अपने अलग अंदाज की वजह से इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना चुकी हैं. उनकी जोड़ी सुपरस्टार रवि किशन के साथ भी काफी पसंद की जाती है. उनके गाने दर्शकों के बीच धूम मचाते हैं. इन दिनों उनका एक ऐसा ही भोजपुरी गाना श्लगाले तू अंग सजनाश् तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में उनके साथ भोजपुरी स्टार रवि किशन नजर आ रहे हैं.

गाने में दोनों की जोड़ी साथ में दर्शकों को बेहद भा रही है. गाने का म्यूजिक भी बेहतरीन है. गाने में दोनों की केमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. गाने में अंजना सिंह का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस के ग्लैमरस अंदाज की दर्शक कमेंट कर खूब तारीफ कर रहे हैं. ये गाना यूट्यूब पर 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज पा चुका है.

बता दें कि अंजना सिंह और रवि किशन का ये रोमांटिक गाना उनकी फिल्म लव ऑर राजनीति का है. वहीं, अगर अंजना सिंह के बारे में बात करें तो उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. अंजना सिंह की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनकी शादी भोजपुरी स्टार और सिंगर यश कुमार मिश्रा के साथ हुई थी. कुछ समय बाद ही दोनों के बीच तलाक हो गया.