Bhojpuri Dance video viral : आम्रपाली और निरहुआ के डांस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Bhojpuri Dance video viral : भोजपुरी इंडस्ट्रीज की मशहूर अदाकारा आम्रपाली (Aamrapali Dubey) और एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) ने सोशल मीडिया पर इस समय तहलका मचाया हुआ है। भोजपुर दर्शकों द्वारा उनकी जोड़ी को बहुत ही अधिक पसंद किया जाता है।

 

Bhojpuri Dance video viral : निरहुआ और आम्रपाली जब-जब एक साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आते हैं तो भूचाल मच जाता है। निरहुआ और आम्रपाली ने अब तक लगभग 30 फिल्मों से ज्यादा में एक साथ काम किया है। रोजाना निरहुआ और आम्रपाली दुबे का कोई ना कोई गाना इंटरनेट पर वायरल होता ही रहता है।

भोजपुरी इंडस्ट्रीज की मशहूर अदाकारा आम्रपाली (Aamrapali Dubey) और एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) ने सोशल मीडिया पर इस समय तहलका मचाया हुआ है। भोजपुर दर्शकों द्वारा उनकी जोड़ी को बहुत ही अधिक पसंद किया जाता है।


निरहुआ और आम्रपाली जब-जब एक साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आते हैं तो भूचाल मच जाता है। निरहुआ और आम्रपाली ने अब तक लगभग 30 फिल्मों से ज्यादा में एक साथ काम किया है। रोजाना निरहुआ और आम्रपाली दुबे का कोई ना कोई गाना इंटरनेट पर वायरल होता ही रहता है।

सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली को लेकर कई तरह की अफवाह भी सुनने को मिल चुकी है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि आम्रपाली एक्टर निरहुआ को पसंद करती हैं और इसी वजह से उन्होंने अब तक शादी नहीं की है।

जबकि निरहुआ पहले से ही शादीशुदा है और अपनी पत्नी और बच्चों के साथ काफी खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं। यदि आप निरहुआ और आम्रपाली के चाहने वालों में से एक है तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही रोमांटिक गाना लेकर आए हैं।

इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली की हॉट केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। आम्रपाली के लुक्स की बात करें तो ग्रीन कलर की साड़ी में आम्रपाली बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।आम्रपाली की शादगी को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया भोजपुरी गाना ‘भीतर के तीतर’ (Bhitar ke Titar song) यूट्यूब पर एक बार फिर से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

वीडियो में आम्रपाली का घर काफी आलीशान नजर आ रहा है। निरहुआ और आम्रपाली को एक साथ डांस करता देख उनके चाहने वाले मदहोश हुए जा रहे हैं।यूं तो कई बार निरहुआ और आम्रपाली को पर्दे पर रोमांस करते हुए देखा गया होगा, लेकिन इस वीडियो में दोनों की जोड़ी की बात ही कुछ और है। आम्रपाली वीडियो में खूबसूरती की सारी सीमाएं तोड़ती हुई नजर आ रही है।

आम्रपाली और निरहुआ के इस वीडियो को अब तक 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुके हैं और यह आंकड़ा हर मिनट बढ़ता ही चला जा रहा है। आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो को निरहुआ और अंतरा सिंह प्रियंका ने एक साथ मिलकर आवाज दी है।