Bhojpuri Song Video :  शुभी शर्मा ने खेसारी लाल के साथ मनाई सुहागरात, खूब वायरल हो रहा वीडियो 

Bhojpuri Song Video: The wonderful pairing of Bhojpuri superstar Khesari Lal Yadav and matchless beauty queen Shubhi Sharma has created a lot of noise on the screen.

 

 Bhojpuri Song Video : भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और बेमिसाल खूबसूरती की मलिका शुभी शर्मा की लाजवाब जोड़ी ने पर्दे पर खूब धमाल मचाया है. दोनों ने कई सुपरहिट गाने दिए हैं. 2017 में आई फिल्म 'आतंकवाड़ी' का ऐसा ही एक बंपर हिट गाना है 'लइह बंगलिया से दवैया', जिसपर आज भी फैंस खूब प्यार करते हैं।
यूट्यूब पर 'एंटर10 रंगीला' चैनल पर इस गाने के म्यूजिक वीडियो को पिछले 7 साल में 138.7 मिलियन यानी 13 करोड़ 87 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

'लइह बंगलिया से दवैया' गाने को खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है। फिल्म में गाने का ये सीक्वेंस शादी की रात का है. जहां दुल्हन शुभी शर्मा अपने जीजा यानी खेसारी के साथ मस्ती कर रही हैं. 


निर्देशक एमआई राज द्वारा निर्देशित इस फिल्म के गाने में शुभी शर्मा का किरदार कहता है, 'आयी सुहाग रात जहिया, चार-चार कारी चारपइया, देबा मुचुकई त रिहाइयां ए बालम, लइहा बंगलिया से दवइया ए बालम।' गाने में शुभी शर्मा और खेसारी लाल यादव की केमिस्ट्री देखने लायक है.


इस सुपरहिट गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं. वहीं इसे संगीत से सजाया है म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद ने. निर्माता प्रेम राय के बैनर तले बनी फिल्म 'टेररिस्ट' की कहानी एक ईमानदार और देशभक्त पुलिस अधिकारी के बारे में है.


वह एक गुप्त मिशन पर पाकिस्तान जाता है। वहां वह आतंकवादी समूह में शामिल हो जाता है और भारत के खिलाफ विनाशकारी योजनाओं को विफल करने के लिए काम करता है।