Bhojpuri Video: आम्रपाली संग अंजना सिंह का रोमांटिक गाना देखे दिवाने हुए फैंस
 

आम्रपाली दुबे के नए से लेकर पुराने वीडियो यूट्यूब पर भी जमकर वायरल होते हुए नजर आ जाते हैं। अब इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि आम्रपाली और अंजना सिंह का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।
 

Bhojpuri hot  Video: आम्रपाली दुबे आज के वक्त में भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन मानी जाती है और आपको बता दें कि उनका जलवा हर तरफ छाया हुआ है। वैसे तो उनकी जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ में काफी ज्यादा पसंद की जाती है। एक वक्त तो ऐसा था जब दोनों को रियल लाइफ में पति-पत्नी समझा जाता था।


आम्रपाली दुबे के नए से लेकर पुराने वीडियो यूट्यूब पर भी जमकर वायरल होते हुए नजर आ जाते हैं। अब इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि आम्रपाली और अंजना सिंह का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह दोनों ही घाघरा चोली पहनकर जमकर ठुमके लगा रही है।


आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह पर फिल्माए जाने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह भोजपुरी गाने 'सौतनिया के चक्कर में' पर जोरदार ठुमके लगा रही है। यूट्यूब पर उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इस वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है।

आम्रपाली और अंजना सिंह के इस वीडियो पर अभी तक 118 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और इसे अभी से 6 साल पहले रिलीज किया गया था। इस गाने को कल्पना और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है। श्याम देहाती ने लिरिक्स लिखने का काम किया है और राजेश रजनीश ने म्यूजिक देने का काम किया है।