Dance Video : मानवी ने अपने डांस से  किया मदहोश, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

मानवी का पीले लंहगे में डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ लोग तो कह रहे हैं कि उन्होंने सपना चौधरी को भी फेल कर दिया है। डांस स्टेप्स के मामले में भी मानवी गजब ही ढा रही हैं। स्टेज पर बैठा हर व्यक्ति उनके डांस को एन्जॉय कर रहा है।
 

Dance Video : मानवी का डांस देखकर आप सपना चौधरी का डांस को भूल जायेंग। सोशल मीडिया पर लाखों ही नहीं इनकें करोड़ों फैंस है जो इनकी वीडियो को देखते है। आपको यकीन नहीं तो इनकी वीडियो को देख सकते है। यूट्यूब पर हरियाणवी डांस को खूब सर्च किया जाता है।

                                                                                    

सपना चौधरी से लेकर कोमल चौधरी और रचना तिवारी जैसी डांसर के डांस वीडियो भी देखने को मिलते हैं। लेकिन क्या आपने Manvi BHardwaj मानवी का डांस देखा है। अगर नहीं तो देख लीजिए आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। मानवी का पीले लंहगे में डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ लोग तो कह रहे हैं कि उन्होंने सपना चौधरी को भी फेल कर दिया है। डांस स्टेप्स के मामले में भी मानवी गजब ही ढा रही हैं। स्टेज पर बैठा हर व्यक्ति उनके डांस को एन्जॉय कर रहा है। तो चलिए बिना देरी को आपको भी दिखाते हैं मानवी का डांस वीडियो।

 सोशल मीडिया पर मानवी के डांस के लोग खुब दिवाने हो रहे है। वीडियो पर जमकर लाइक कर रहे है। एक स्टेज शो में डांसर ने ऐसी परफॉर्म दिखाया की लोग डांसर के दिवाने हो गये। एक कार्यक्रम में डांसर का डांस देखने के लिये लोगों की भीड़ इकट्ठा कर देते हैं, ऐसी ही एक डांसर है मानवी भारद्वाज जिनका डांस देखने के लिए काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा होती है, हाल ही में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें कि यह स्टेज पर अपना लाजवाब परफॉर्मेंस देती हुई नजर आ रही है।

 वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गांव में कोई प्रोग्राम है जहां पर ढेर सारे कलाकार मौजूद है, स्टेज पर कुछ कलाकार वाद्ययंत्र बजा रहे हैं और एक कलाकार माइक में गाना गा रहा है, पीछे दो तीन डांसर भी दिखाई दे रही है जिसमें की एक मानवी भारद्वाज भी हैं, मानवी भारद्वाज जब स्टेज पर आ रही हैं तो लोग इन्हें देखते ही जोर जोर से चिल्लाने लग रहे हैं, मानवी को देखते ही लोग इनके अदाओं पर घायल हो जा रहे हैं,

सिर्फ एक बार नहीं बल्कि Manvi BHardwaj  मानवी भारद्वाज उसी गांव में 4 साल से अपने डांस का जलवा दिखा रही हैं, जिसके वजह से लोग इनके फैन बन चुके हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मानवी भारद्वाज गुलाबी रंग का सूट पहनकर लाइट मेकअप और खुले बालों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, और स्टेज पर अपने कमर के लटको झटको से लोगों का दिल जीत रहे हैं, इनका डांस देख लोग इनके दीवाने बन गए हैं।