कभी नहीं देखा होगा गोरी नागोरी का ऐसा धमकेदार डांस, यहां देखें वीडियो

लोकप्रियता कितनी अधिक इसका अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से लगा सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इस बीच गोरी नागोरी का एक बिंदास डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनके चाहने वाले लोग दीवाने होते दिख रहे हैं।
 

Haryanvi hot Dance: गोरी नागोरी लाखों लोगों के होश उड़ा देती है। इन दिनों गोरी का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गोरी नागोरी जमकर डांस करती नजर आ रही है।
इनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिदा हो जाता है। आपने गोरी नागोरी के यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनके चाहने वाले लाखों में हैं।


उनकी लोकप्रियता कितनी अधिक इसका अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से लगा सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इस बीच गोरी नागोरी का एक बिंदास डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनके चाहने वाले लोग दीवाने होते दिख रहे हैं।


आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी कूद-कूदकर अपने लटके झटकों से लोगों को पागल बनाती जा रही हैं, जिनके ऊपर खूब नोटों की बारिश भी हो रही है। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के साथ-साथ एक ताऊ भी डांस कर रहे हैं।

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी के चाहने वाले हर जगह आपको मिल जाएंगे, जो लोकप्रियता में सपना चौधरी को टक्कर देती नजर आती हैं। गोरी नागोरी के डांस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके साथ-साथ जवान लड़के भी पागल हो रहे हैं,

जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। गोरी नागोरी हॉट अदाओं से ताऊ को सोचने के लिए भी मजबूर कर रही हैं, जिनकी चाहत में लोगों की भीड़ सबको सोचने के लिए हैरान कर रही है।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर नहीं देखे। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी की तरह गोरी नागोरी को भी लोगों के बीच खूब लाइक किया जाता है, जिन्हें देखने को हर किसी का दिल पागल और दीवाना हो जाता है।