अंजना सिंह की अदाओं के दिवाने हुए निरहुआ, Video मे पार की सारी हदें

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अंजना सिंह को हॉट केक के नाम से भी जाना जाता है। अंजना सिंह अपनी एक्टिंग के दम पर करोड़ों लोगों का दिल जीत चुकी हैं। अंजना सिंह को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस ने रवि किशन, पवन सिंह, खेसारी लाल से लेकर कई नामी एक्टर्स संग काम किया है। एक्ट्रेस को लेकर कहा जाता है कि अगर किसी भी फिल्म में दमदार एक्टिंग करवानी हो तो अंजना सिंह सबसे ज्यादा फिट बैठती हैं, क्योंकि अंजना सिंह रोमांटिक से लेकर हार्ड रोल तक सभी किरदार में फिट आ जाती है
 

Ptana : अंजना सिंह अपनी एक्टिंग के दम पर करोड़ों लोगों का दिल जीत चुकी हैं। अंजना सिंह को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। प्रोडक्शन का काम करते हुए अंजना ने फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई और आज एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्टी पर राज कर रही हैं। इसी बीच अंजना सिंह का एक गाना ‘पिया तुझे मान लिया रे’ (Piya Tujhe Maan Liya Re) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।


भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अंजना सिंह को हॉट केक के नाम से भी जाना जाता है। अंजना सिंह अपनी एक्टिंग के दम पर करोड़ों लोगों का दिल जीत चुकी हैं। अंजना सिंह को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस ने रवि किशन, पवन सिंह, खेसारी लाल से लेकर कई नामी एक्टर्स संग काम किया है। एक्ट्रेस को लेकर कहा जाता है कि अगर किसी भी फिल्म में दमदार एक्टिंग करवानी हो तो अंजना सिंह सबसे ज्यादा फिट बैठती हैं, क्योंकि अंजना सिंह रोमांटिक से लेकर हार्ड रोल तक सभी किरदार में फिट आ जाती है।

अंजना सिंह एक्ट्रेस से पहले एक प्रोडक्शन मैनेजर थीं। प्रोडक्शन का काम करते हुए अंजना ने फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई और आज एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्टी पर राज कर रही हैं। इसी बीच अंजना सिंह का एक गाना ‘पिया तुझे मान लिया रे’ (Piya Tujhe Maan Liya Re) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।


इस गाने के वीडियो में अंजना सिंह के साथ दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) गर्दा उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री लोगों को दीवाना बना रही है। गाने में निरहुआ और अंजना सिंह बारिश में एक दूजे के साथ जमकर रोमांटिक हुए होते नजर आ रहे हैं।


गाने में अंजना सिंह बेहद खूबसूरत भी नजर आ रही हैं। भोजपुरी गाना ‘पिया तुझे मान लिया रे’ को हनी बी ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने को आज़ाद सिंह ने लिखा है, और संगीत से सजाया है ओम झा ने। आपको बता दें कि ये गाना निरहुआ की फिल्म ‘सइयां जी दगाबाज़’ का है। फिल्म में निरहुआ के ऑपोज़िट रोले में अंजना सिंह अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आ रही हैं।