रचना तिवारी ने फेमस होने के लिये पार की सारी हदें, देखे वीडियो

रचना तिवारी का पानी वाले डांस से पुराना रिश्ता है। रचना तिवारी कुंवारों के साथ साथ बूढ़ों की भी नींदें उड़ा देती है। इंडिया में हरियाणवी गाने भी बहुत लोकप्रिय होते जा रहे हैं। सपना चौधरी के बाद रचना तिवारी का डांस काफी वायरल हो रहा है।
 

नई दिल्ली। पब्लिक की डिमांड पर डांस की अदाओं को दिखाना भी बड़ी हिम्मत है। सपना चौधरी के बाद रचना तिवारी ने काफी धूम मचा रखी है। सपना चौधरी ने कभी शो पर खुद से समझौता नहीं किया। रचना तिवारी, सुनीता बेबी और मुस्कान बेबी डांस में तड़का लगा देती है।


रचना तिवारी का पानी वाले डांस से पुराना रिश्ता है। रचना तिवारी कुंवारों के साथ साथ बूढ़ों की भी नींदें उड़ा देती है। इंडिया में हरियाणवी गाने भी बहुत लोकप्रिय होते जा रहे हैं। सपना चौधरी के बाद रचना तिवारी का डांस काफी वायरल हो रहा है। भीड़ की डिमांड पर अदाएं दिखाना काफी ज्यादा चलन में है। रचना तिवारी का डांस देखकर बूढ़े भी अपनी जवानी याद कर बैठते हैं।

हरियाणा में रागिनी का क्रेज काफी है। लोगों की पसंद आजकल बदलती जा रही है। पुराने लोग भी आधुनिक डांस को चाहने लगे हैं। इंडिया में हरियाणवी गानों की धूम मची हुई है। डांस देखने वालों की भीड़ भी काफी बड़ी संख्या में लगी रहती है। लोग इसके शो देखने आते हैं। आजकल लोगों की डिमांड पर डांस करना भी काफी ज्यादा चलन में है। रचना तिवारी का फेमस होने के पीछे बड़ा कारण है। रचना तिवारी डांस करते हुए हदें पार कर देती है।

रचना तिवारी का डांस वीडियो काफी तहलका मचा रहा है। रचना तिवारी के डांस को देखकर नीचे खड़े ताऊ भी खुद को नहीं रोक पाते। मिटटी में बैठे ताऊ की हरकतें कैमरे में कैद हो गई। मानों ताऊ यह चाह रहा है की रचना के साथ सिर्फ वो डांस करे। बच्चों से बूढ़ों तक रचना तिवारी के फैन हैं। रचना तिवारी पानी के साथ भी डांस करती है।

दर्शकों को हर तरीके से खुश कर देने वाली रचना के प्रशंसक भी लाखों की संख्या में हैं। रचना तिवारी पानी से भरी बोतल अपने बदन पर उड़ेल लेती है। दर्शकों को भी पानी पानी कर देती है। एक ताऊ ने स्टेज पर ठुमका लगाया तो बोतल उसी पर डाल दी गई। रचना तिवारी के एक से बढ़कर एक वीडियो आपको इस खबर में देखने को मिलेंगे।