Sapna Chaudhary New Dance Video : सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो वायरल
 

Sapna Chaudhary New Dance Video: Everyone goes crazy after seeing Sapna Chaudhary's dance. Sapna leaves people intoxicated with her killer acts on stage.

 

Sapna Chaudhary New Dance Video : सपना चौधरी का डांस देखकर हर कोई दीवाना हो जाता है। स्टेज पर सपना अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को मदहोश कर देती है। 

यहीं वजह है कि सपना की एक झलक देखने के लिए लोगों की भीड़ लग जाती है। इन दिनों सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो देखने को मिल रहा है। 


जहां सपना स्टेज पर ऐसे ऐसे इशारे करती है, जिसे देखने के बाद वहां मौजूद भीड़ सपना पर फिदा हो जाती है।

जिसमें वह 'पानी पानी' गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। बीते 6 साल में सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को 7.2 म‍िल‍ियन से अध‍िक बार देखा जा चुका है। हालांकि, सपना यहां भी स्‍टेज पर हैं, लेकिन यह अलग है। 


अलग इसलिए कि उनके और दर्शकों के बीच की दूरी कम है। बच्‍चे, बूढ़े और जवान सभी सपना को एकटक निहार रहे हैं। इस वीडियो में वैसे तो शुरुआत से ही सपना छाई हुई हैं, लेकिन जब वह दर्शकों से इशारों में बात करने लगती हैं। 


पहले इतारती हैं और फिर फ्लाइंग किस देती हैं तो जैसे मााहौल ही बदल जाता है। इस दौरान सपना जाजी किंग और सीनम कैथलिक के गाने 'पानी पानी' पर परफॉर्म कर रही हैं। इस गाने के बोल आकाश जांगड़ा ने लिखे हैं, जबकि इसका म्‍यूजिक टीआर और जीआर म्‍यूजिक ने तैयार किया है।