शाहरुख खान की बेटी सुहाना का हुआ सपना पुरा, फैंस कर रहे ऐसी-ऐसी कमेंट

नई दिल्ली।  शाहरुख खान के बाद अब उनकी बेटी सुहाना खान फिल्मों में अपना जलवा बिखरने के लिए तैयार है। सुहाना श्द आर्चीजश् से बॅालीवुड में कदम रखने वाली हैं। ये फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में रिलीज से पहले बीती रात फिल्म का प्रीमियर हुआ, जिसमें शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान, बेटे आर्यन खान और बेटे अबराम के साथ पहुंचे थे।
 

नई दिल्ली।  शाहरुख खान के बाद अब उनकी बेटी suhana khan सुहाना खान फिल्मों में अपना जलवा बिखरने के लिए तैयार है। suhana khan सुहाना श्द आर्चीजश् से बॅालीवुड में कदम रखने वाली हैं। ये फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में रिलीज से पहले बीती रात फिल्म का प्रीमियर हुआ, जिसमें शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान, बेटे आर्यन खान और बेटे अबराम के साथ पहुंचे थे। इस दौरान शाहरुख खान ने बेटी की डेब्यू मूवी के प्रीमियर पर काले रंग के ब्लेजर के साथ एक स्पेशल श्द आर्चीजश् की टी-शर्ट पहनी थी। वहीं सुहाना ने सिमरी फिटेड लाल गाउन पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।  


शाहरुख का सालों पुराना सपना हुआ साकार


वहीं श्द आर्चीजश् के प्रीमियर से शाहरुख खान और suhana khan सुहाना खान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें शाहरुख खान बेटी suhana khan सुहाना का हाथ थामे रेड कार्पेट पर चलते दिख रहे हैं, जो कि कंग खान का एक सपना था। जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख ने 12 साल पहले ये सपना देखा था कि सुहाना रेड गउन में उनके साथ रेड कार्पेट पर चले। दरअसल, आर्चीज के प्रीमियर के बाद से ही शाहरुख का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो साल 2011 का है। इस वीडियो में शाहरुख स्टेज पर श्माई नेम इज खानश् के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड लेने आते हैं और इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी के बारे में बात की।


शाहरुख ने बेटी के लिए देखा था ये सपना


उन्होंने इस वीडियो में कहा कि श्मेरी बेटी की तबीयत ठीक नहीं है, मैं चाहता था कि वो मेरे साथ रेड गाउन में यहां आए और मेरे साथ रेड कार्पेट पर चले। लेकिन उसकी तबीयत ठीक नहीं है।श् लेकिन 12 साल बाद शाहरुख खान का सपना साकार हो गया। सुहाना ने अपनी डेब्यू फिल्म में अपने पिता शाहरुख खान के साथ रेड गाउन में एंट्री लेकर पापा ये सपना साकार कर दिया है। बता दें कि  श्द आर्चीजश्  जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म है इसमें शाहरुख खान की बेची सुहाना खान के अलावा अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की भी है।