Crime News : भाभी के साथ बिस्तर पर देख लिया था बहन को भेद खुलने पर मां-भाई का कर दिया मर्डर 

यह खुलासा हत्यारोपी काजल की मौसी ने किया है। काजल मां और भाई के साथ रील्स बनाकर शेयर करती थी। लेकिन उन्हीं को अपने हाथों से मार डाला। लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा कि काजल इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकती है।
 

नई दिल्ली। Crime News:मां और भाई की हत्या करने वाली बेटी समलैंगिक थी। उसका अपनी ही भाभी से संबंध था। यह खुलासा हत्यारोपी काजल की मौसी ने किया है। काजल मां और भाई के साथ रील्स बनाकर शेयर करती थी। लेकिन उन्हीं को अपने हाथों से मार डाला। लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा कि काजल इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकती है। वारदात के 72 घंटे बाद मौसी ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।


27 साल की काजल ने 23 जून को हत्याकांड को अंजाम दिया था। वह बचपन से ही लड़कों की तरह रहती है। काजल के भाई राहुल ने दो शादियां की है। काजल ने अपनी सहेली से राहुल की पहली शादी करवाई थी। शादी के बाद वह रोजाना भाभी को रात के समय अपने कमरे में बुलाकर रोमांस करती थी। जिसके बाद राहुल को पता लग गया था। राहुल ने घर में खूब विवाद किया था। जिसके बाद राहुल ने अपनी पत्नी को छोड़ दूसरी शादी की थी। हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि पहली पत्नी से बच्चे न होने पर राहुल ने दूसरी शादी की थी। लेकिन काजल की राहुल की दूसरी पत्नी से नहीं बनी।


इस वजह से भाभी अपने मायके चली गई थी। इस बात को लेकर भी काजल का अपनी मां और भाई से झगड़ा होता था। सूत्रों के मुताबिक काजल को अपने भाई और मां की मौत का पछतावा भी नहीं है। हत्या के बाद काजल 14 लाख रुपये स्कूटी की डिग्गी में रखकर ले गई थी। मोहल्ले में घूमने के बाद वह ब्यूटी पार्लर गई थी। वहां बाल कटवाए और जब ये तसल्ली हो गई कि अब तो घर में पुलिस आ गई होगी। फिर लौटी। उसने पुलिस को जूस लाने के लिए बाहर जाने की बात बताई। काजल ने सोचा था कि पुलिस मामले को लूट समझेगी।