Farmers Protest 2024 :  दिल्ली में किसानों को घुसने नहीं देंगे, बॉर्डर पर पुलिस-CRPF तैनात
 

किसान मजदूर मोर्चा (KMM) और संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले हजारों किसान बॉर्डर पर डटे हैं। दिल्ली पुलिस भी इस बार ठान कर बैठी है कि किसानों को दिल्ली में किसी कीमत पर घुसने नहीं देंगे। पुलिस और CRPF की टुकड़ियां पूरी तैयारी के साथ किसानों का मुकाबला करने के लिए डटी है। बैरिकेड, सीमेंट के भारी-भारी बैरिकेड, कंटेनर, डंपर अड़ा-अड़ा कर रास्ता ब्लॉक किया गया है।
 

Farmers Protest 2024 : पंजाब-हरियाणा और उत्तर प्रदेश के किसान एक बार फिर सड़कों पर उतर आए हैं। न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) समेत अन्य मांगें मनवाने के लिए किसानों ने एक बार फिर आंदोलन करने की ठान ली है। किसान संगठन आज 13 फरवरी को दिल्ली कूच करेंगे, हालांकि सोमवार को किसानों की मांगों को लेकर चंडीगढ़ में आपात बैठक हुई थी, जो 5 घंटे चली, लेकिन बेनतीजा रही।

किसान मजदूर मोर्चा (KMM) और संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले हजारों किसान बॉर्डर पर डटे हैं। दिल्ली पुलिस भी इस बार ठान कर बैठी है कि किसानों को दिल्ली में किसी कीमत पर घुसने नहीं देंगे। पुलिस और CRPF की टुकड़ियां पूरी तैयारी के साथ किसानों का मुकाबला करने के लिए डटी है। बैरिकेड, सीमेंट के भारी-भारी बैरिकेड, कंटेनर, डंपर अड़ा-अड़ा कर रास्ता ब्लॉक किया गया है। दिल्ली के चारों तरफ के बॉर्डर सील हैं।