कटरा जा रही बस खाई में गिरी, 10 की मौत 75 लोग थे सवार

 

Jammu-Kashmir:  अमृतसर से कटरा जा रही एक बस खाई में गिर गई. इस हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.  घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. 

जानकारी के अनुसार बस अमृतसर से जम्मू के कटरा को जा रही थी. हादसे के समय बस में 75 लोग सवार थे. यात्रा के दौरान बस जैसे ही नेशनल हाइने 44 स्थित झज्जर कोटली पहुंची तो यहां संतुलन खोकर खाई में जा गिरी. घायलों का जम्मू स्थित एक अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है.

रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे CRPF अधिकारी अशोक चौधरी ने बताया कि जैसे ही हमें सुबह दुर्घटना की जानकारी मिली। तुरंत हमारी टीम ने यहां पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। शवों को निकाला गया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस की टीम भी हमारे साथ रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। 

जैसे ही हमें सुबह दुर्घटना की जानकारी मिली। तुरंत हमारी टीम ने यहां पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। शवों को निकाला गया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस की टीम भी हमारे साथ रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि बस में बिहार के लोग थे .

SSP जम्मू चंदन कोहली ने बताया कि जम्मू में हुई बस दुर्घटना में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है और करीब 55 लोग घायल हुए हैं। सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। रेस्क्यू ऑपरेशन लगभग पूरा हो चुका है। SDRF की टीम भी मौके पर मौजूद है। बस में क्षमता से अधिक यात्री सवार थे और जांच के दौरान इसकी जांच की जाएगी.