UP News :  पुलिस से जिंदगी की भीख मांगने लगा बदमाश, जानें क्या थी वजह

बुलंदशहर जिले में खुर्जा पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी  25 हजार रुपये के इनामी बदमाश सचिन से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। चौकिंग के दौरान सचिन ने एसओजी टीम पर फायरिंग की। पुलिस की जबाबी कार्रवाई में सचिन नाम के बदमाश के पैर में गोली लग गई। जब सचिन को लगा कि उसे एनकाउंटर में उसे मार डालेगी तो वह रोने और गिड़गिड़ाने लगा। वह बार-बार कहने लगा साहब गलती हो गई। जान से मत मारो। आगे से गलती नहीं होगी।
 

 बुलंदशहर।  पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक इनामी बदमाश पुलिस के सामने रहम की भीख मांगने लगा। पुलिस से जिंदगी की भीख मांगने हुए बदमाश का वीडियो तेज से वायरल हो रहा है। वीडियो में बदमाश यह कहते सुनाई दे रहा है कि साहब अब मुझे माफ कर दो, आगे से गलती नहीं करूंगा। वीडियो में बदमाश रोता हुआ नजर आ रहा है। 

पुलिस के अनुसार बुलंदशहर जिले में खुर्जा पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी  25 हजार रुपये के इनामी बदमाश सचिन से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। चौकिंग के दौरान सचिन ने एसओजी टीम पर फायरिंग की। पुलिस की जबाबी कार्रवाई में सचिन नाम के बदमाश के पैर में गोली लग गई। जब सचिन को लगा कि उसे एनकाउंटर में उसे मार डालेगी तो वह रोने और गिड़गिड़ाने लगा। वह बार-बार कहने लगा साहब गलती हो गई। जान से मत मारो। आगे से गलती नहीं होगी।

पुलिस ने घायल बदमाश सचिन को अस्पताल में भर्ती करवाया है। सचिन पर बुलंदशहर और नोएडा में करीब एक दर्जन से अधिक मुकद्दमे दर्ज हैं। उसके पास से एक तमंचा 315 बोर का, एक जिंदा कारतूस, एक मोटर साइकिल बरामद हुई है। बुलंदशहर के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के सीकरी के जंगल में पुलिस और इनामी बदमाश के बीच ये मुठभेड़ हुई।