Video : प्रेमी ने 30 सेकंड में प्रेमिका को दी ऐसी मौत, देखते रहे गये लोग
 

Mumbai News: A lover murdered his girlfriend in the middle of the road. The video of the incident in Vasai area is also going viral on social media. The accused committed the murder at 8.30 am in East Chinchpada area of ​​Vasai.

 

Mumbai News :  एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बीच सड़क पर हत्या कर दी। वसई इलाके में वारदात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोपी ने सुबह साढ़े 8 बजे वसई के ईस्ट चिंचपाड़ा इलाके में हत्या को अंजाम दिया। जिस लड़की का मर्डर हुआ, उसका नाम आरती यादव बताया जा रहा है। 20 साल की लड़की को उसके ही बॉयफ्रेंड रोहित यादव ने मौत के घाट उतार दिया। सड़क पर लगे सीसीटीवी में हत्या की पूरी वारदात कैद हो गई है। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।



एक मिनट के वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी एकदम आता है और युवती को ब्लेड मारता है। युवती गिर जाती है, आरोपी ताबड़तोड़ वार करने लगता है। लोगों की भीड़ मूकदर्शक बनी रहती है। सिर्फ एक आदमी आरोपी को रोकने का प्रयास करता है, जिसे आरोपी डरा देता है। इसके बाद युवती पर फिर से वार पर वार करता है, जब तक वह मर नहीं जाती। सिर्फ 30 सेकंड में ही उसका काम तमाम करने के बाद आरोपी वहीं खड़ा रहता है। सड़क पर चहल-पहल होने के बाद भी भीड़ ने उसे बचाने का प्रयास नहीं किया।


वालीव पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रेमी को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने मौके का मुआयना कर सबूत जुटाए हैं। आरोपी लड़का और लड़की दोनों पड़ोसी हैं, दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पिछले कुछ दिन से लड़की प्रेमी से बात नहीं कर रही थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके कारण बातचीत बंद हो गई थी। मंगलवार सुबह प्रेमी ने बेरहमी से प्रेमिका की हत्या कर दी। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।