CM मान ने जालंधर के व्यापारियों संग किया लंच, कहीं बड़ी बात
 

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने इस लंच मीटिंग में व्यापारियों के साथ कई मुद्दों पर बात की है। इस दौरान बिजनेस मैन ने इंडस्ट्री को लेकर जो समस्याएं आ रही हैं उसे सीए मान के सामने रखा। सीएम मान ने लंच के दौरान ही व्यापारियों की सभी परेशानियों को सुलझाया और उन्हें प्रदेश में बिजनेस करने के लायक माहौल देने का वादा किया है।
 

Punjab News : जालंधर वेस्ट विधानसभा सीट के उपचुनाव के प्रचार प्रसार को लेकर व्यस्त हैं, लेकिन इसके बाद वह प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। सीएम मान पंजाब को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने के लिए नए-नए आयाम तलाश रहे हैं। इसी सिलसिले में सीएम भगवंत सिंह मान ने हाल ही में जालंधर के व्यापारियों के साथ लंच मीटिंग की है। इस मीटिंग में सीएम मान ने बिजनेसमेन से इंडस्ट्री लगाने को लेकर आ रही परेशानियों के बारे में जाना है।


पंजाब को आर्थिक मजबूती देना 


मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने इस लंच मीटिंग में व्यापारियों के साथ कई मुद्दों पर बात की है। इस दौरान बिजनेस मैन ने इंडस्ट्री को लेकर जो समस्याएं आ रही हैं उसे सीए मान के सामने रखा। सीएम मान ने लंच के दौरान ही व्यापारियों की सभी परेशानियों को सुलझाया और उन्हें प्रदेश में बिजनेस करने के लायक माहौल देने का वादा किया है। इस दौरान सीएम मान ने जालंधर के व्यापारियों से पंजाब को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने के लिए उनका साथ मांगा है।


कैबिनेट मंत्री बन सकते हैं मोहिंदर भगत


इस लंच मीटिंग में सीएम मान ने व्यापारियों के मुद्दे सुलझाते हुए कहा कि पंजाब सरकार को सिर्फ आपका साथ चाहिए। हम पंजाब को पहले से ज्यादा बेहतर बना सकें। आप लोगों के साथ मिलकर सरकार जालंधर की इंडस्ट्री को भी मजबूत बनाएंगी, जिससे यहां रहने वाले लोगों को बहुत फायदा होगा। इस सीएम मान ने यह बताया कि अगर इस उपचुनाव में मोहिंदर भगत जीतते हैं तो वह उन्हें पंजाब सरकार में मंत्री बनाएंगे।