पंजाब कैबिनेट में फेरबदल की खबरों को लेकर किया खंडन

Chandigarh.  Aam Aadmi Party Punjab General Secretary Harchand Singh Barsat has ruled out the possibility of cabinet reshuffle. He said that such rumors are spreading that due to the defeat in the Lok Sabha elections, there is going to be a major reshuffle in the cabinet.

 

चंडीगढ़।  आम आदमी पार्टी पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने मंत्रिमंडल में फेरबदल होने की संभावनाओं का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि लोकसभा चुनाव में हार के कारण मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट में कोई फेरबदल नहीं किया जा रहा है।

 

बता दें कि लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन उम्मीद से काफी अलग रहा और वह पंजाब की 13 में से सिर्फ 3 सीटें ही जीत सकी। यहां तक ​​कि राज्य की सत्ताधारी पार्टी द्वारा मैदान में उतारे गए कई कैबिनेट मंत्री भी जीत नहीं सके।

 

इसके अलावा कई अन्य कैबिनेट मंत्रियों के विधानसभा क्षेत्रों में भी पार्टी को बढ़त नहीं मिल सकी। इसके बाद पंजाब कैबिनेट में फेरबदल की खबरें भी सामने आईं, हालांकि आम आदमी पार्टी ने फिलहाल इन खबरों का खंडन किया है।