NRI परिवार की स्कार्पियो  से टकराई PRTC की बस, 1 की मौत

गोराया से डल्लेवाल फाटक की तरफ सड़क क्रॉस करने लगे तो लुधियाना की तरफ से गोराया की तरफ आ रही पीआरटीसी की बस के साथ उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी की जोरदार टक्कर हो गई जिसमें वह चारों गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें फगवाड़ा के निजी अस्पताल में लाया गया। जहां से अवतार कौर  व सुच्चा सिंह की हालत को नाजुक देखते हुए डीएमसी अस्पताल  लुधियाना के लिए रेफर कर दिया तो रास्ते में ही अवतार कौर सहोता की मौत हो गई।
 

गोराया :  गोराया से डल्लेवाल फाटक की तरफ सड़क क्रॉस करने लगे तो लुधियाना की तरफ से गोराया की तरफ आ रही पीआरटीसी की बस के साथ उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी की जोरदार टक्कर हो गई जिसमें वह चारों गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें फगवाड़ा के निजी अस्पताल में लाया गया। जहां से अवतार कौर  व सुच्चा सिंह की हालत को नाजुक देखते हुए डीएमसी अस्पताल  लुधियाना के लिए रेफर कर दिया तो रास्ते में ही अवतार कौर सहोता की मौत हो गई। जबकि सुच्चा सिंह डीएमसी अस्पताल में दाखिल है व अवतार सिंह फगवाड़ा के अस्पताल में दाखिल है।

इस बाबत जानकारी देते हादसे में जख्मी हुए अवतार सिंह सहोता व असीस कौर सहोता ने बताया कि वह विदेश कैनेडा से आए हैं। वह यहां गांव फलपोता के रहने वाले हैं जो अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में चार लोग सवार होकर जिनमें उनकी भाभी अवतार कौर (67) पत्नी  सुच्चा सिंह, भाई सुच्चा सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह जो अमेरिका से आए थे।

अवतार सिंह (77) पुत्र जोगिंदर सिंह, असीस कौर (70) पत्नी अवतार सिंह जा रहे थे गाड़ी सुच्चा सिंह चला रहा था। जब वह गोराया से डल्लेवाल फाटक की तरफ सड़क क्रॉस करने लगे तो लुधियाना की तरफ से गोराया की तरफ आ रही पीआरटीसी की बस के साथ उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी की जोरदार टक्कर हो गई जिसमें वह चारों गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें फगवाड़ा के निजी अस्पताल में लाया गया। जहां से अवतार कौर  व सुच्चा सिंह की हालत को नाजुक देखते हुए डीएमसी अस्पताल  लुधियाना के लिए रेफर कर दिया तो रास्ते में ही अवतार कौर सहोता की मौत हो गई।

जबकि सुच्चा सिंह डीएमसी अस्पताल में दाखिल है व अवतार सिंह फगवाड़ा के अस्पताल में दाखिल है। मौके पर पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर जगदीश राज ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, जो भी जख्मी बयान देंगे उस मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।