Punjab hindi News : कमाही देवी से चंडीगढ़ के लिए सरकारी बस सेवा हुई शुरू

Punjab hindi News : विधायक दसूहा कर्मबीर सिंह घुम्मन के अथक प्रयासों से पंजाब सरकार ने कंड़ी क्षेत्र के लोगों को नए साल का तोहफा देते हुए कमाही देवी से राजधानी चंडीगढ़ तक सरकारी बस सेवा शुरू की है। महंत श्रीश्री108 राजगिरि और विधायक कर्मबीर सिंह घुम्मण ने बस को हरी झंडी दिखाकर इस सेवा की शुरुआत की।

 

चंडीगढ़/दसूहा। कंड़ी के लोगों की परिवहन समस्या को दूर कर उन्हें सरकारी बस सेवा सुविधा प्रदान कर अपना वादा पूरा किया है। विधायक ने कहा कि राजधानी चंडीगढ़ जाने के लिए लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था, लेकिन अब कमाही देवी से चंडीगढ़ तक सरकारी बस से सफर करने से क्षेत्र के विद्यार्थियों, व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों को विशेष लाभ होगा।

विधायक दसूहा कर्मबीर सिंह घुम्मन के अथक प्रयासों से पंजाब सरकार ने कंड़ी क्षेत्र के लोगों को नए साल का तोहफा देते हुए कमाही देवी से राजधानी चंडीगढ़ तक सरकारी बस सेवा शुरू की है। महंत श्रीश्री108 राजगिरि और विधायक कर्मबीर सिंह घुम्मण ने बस को हरी झंडी दिखाकर इस सेवा की शुरुआत की।


इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विधायक घुम्मण ने कहा कि उन्होंने कंड़ी के लोगों की परिवहन समस्या को दूर कर उन्हें सरकारी बस सेवा सुविधा प्रदान कर अपना वादा पूरा किया है। विधायक ने कहा कि राजधानी चंडीगढ़ जाने के लिए लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था, लेकिन अब कमाही देवी से चंडीगढ़ तक सरकारी बस से सफर करने से क्षेत्र के विद्यार्थियों, व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों को विशेष लाभ होगा।


इस अवसर पर महंत श्रीश्री 108 राजगिरि ने बस सेवा शुरू करने के लिए विधायक कर्मबीर सिंह घुम्मण का आभार जताया और कहा कि क्षेत्र के लोगों को राजधानी चंडीगढ़ जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था, लेकिन अब ये सौगात मिलने से बड़ी राहत मिलेगी।


इस अवसर पर आम आदमी पार्टी नेता गुरबचन सिंह डडवाल सेवानिवृत्त एसडीओ, ब्लॉक अध्यक्ष शभू दत्त, रविंदर शर्मा कमाही देवी, रमन गोल्डी, बाबी कौशल दातारपुर, शिवम तलूजा, कुलदीप सरपंच, संजीव कुमार संजू, संदीप कौल, कमल किशोर कालू, राम पाल डुगराल, परमजीत भम्बोताड़, धर्मवीर टोहलू, शिव कुमार, जगदीप संसारपुर, बिट्टू पंडित शंगवाल, जरनैल सिंह, राहुल ग्रेभाती, गगन चीमा के अलावा बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी मौजूद थे।

पैसे कमाने से संबधित खबरें पढ़ने के लिये  यहां क्लिक करें
हरियाणव व भोजपुरी डांस वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें


क्रिकेट की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
बिजनेस की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

आज की राशि पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक